Prabhat Times
जालंधर। (Jalandhar Rural Police solves blind murder) तीन दिन पहले आदमपुर में हुई जालंधर के संतोखपुरा निवासी लवलीन की हत्या की वारदात जालंधर देहात पुलिस ने ट्रेस कर ली है। पुलिस ने लवलीन के हत्या के आरोप में उसकी साले ग्रंथी, सास, ससुर, समेत 4 को गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें कि तीन दिन पहले आदमपुर में लवलीन नाम के युवक का अधजला शव बरामद हुआ। जालंधर देहात के एस.एस.पी. स्वर्णदीप सिंह ने हत्या की वारदात ट्रेस करने के लिए एस.पी. इनवेस्टीगेशन सर्बजीत सिंह बाहिया, डी.एस.पी. सर्वजीत राए तथा थाना आदमपुर के एस.एच.ओ. राजीव कुमार को सौंपी।
एस.एस.पी. स्वर्णदीप सिंह ने बताया कि वारदात की जांच में पता चला कि लवलीन की लव मैरिज हुई थी। वे अपने ससुराल में ही रहता था, लेकिन उसके ससुराल वाले लव मैरिज से खुश नहीं थे।
एस.एस.पी. स्वर्णदीप ने बताया कि लवलीन शराब पीने का आदि था और अक्सर शराब पीकर पत्नी बच्चों के साथ कलह करता था। लवलीन का साला युवराज सिंह ग्रंथी है। लवलीन के शराब पीने के कारण सभी बेहद परेशान रहता थे और अक्सर कलेश होता था।
वारदात वाले दिन भी दोपहर के समय ही लवलीन ने शराब पी और घर जाकर विवाद किया। जिस कारण उसके ससुर जसविन्द्र सिंह, सास शकुंतला, साले युवराज सिंह और जुवनाईल ने इकट्ठे होकर लवलीन को पकड़ लिया। लवलीन के सिर में कड़ा मारा गया और फिर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। जिससे लवलीन का दम घुट गया और उसकी मौत हो गई।
एस.एस.पी. स्वर्णदीप सिंह ने बताया कि आरोपियों लवलीन का शव रात के समय गांव के बाहर फैंक दिया और पैट्रोल छिड़क कर आग लगा दी, ताकि उसकी पहचान न हो सके।एस.एस.पी. स्वर्णदीप सिंह ने बताया कि वारदात में संलिप्त चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14