जालंधर (ब्यूरो): हाई सिक्योरिटी नाभा जेल से नशे का नेटवर्क जैसे तैसे चल रहा है। जेल मे बैठे नामी तस्करों द्वारा लोगों को रूपए का झांसा देकर उनके ज़रिए नशे की तस्करी कर रहे हैं।इन तथ्यों का खुलासा जालंधर देहात पुलिस द्वारा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार दम्पत्ति से पूछताछ में हुआ है। पुलिस ने तस्करों से 20 ग्राम हैरोईन के साथ 5 लाख रूपए की ड्रग मनी भी बरामद की है।

जालंधर देहात के एस.एस.पी. नवजोत माहल ने बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ के इंस्पैक्टर शिव कुमार व उनकी टीम द्वारा फिल्लौर सतलुज पुल पर नाकाबंदी के दौरान एक कार को चैकिंग के लिए रोका। कार में से पुलिस ने संजय दास तथा उसकी पत्नी ज्योति वासी प्रेम नगर ज्ञासपुरा, लुधियाना को गिरफ्तार किया।

आरोपी संजय के पास से पुलिस ने 20 ग्राम हैरोईन तथा महिला ज्योति के पास से 5 लाख रूपए की ड्रग मनी बरामद की गई। एस.एस.पी. नवजोत माहल ने बताया कि पूछताछ में खुलासा हुआ कि ये दोनो नाभा जेल में बंद तस्कर इंद्रजीत वासी गांव तग्गड़, नूरमहल के लिए काम करते थे।

उसके द्वारा बताए स्थान से हैरोईन लाते और फिर सप्लाई करते थे। तस्करी का नेटवर्क तोड़ने के लिए कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। एस.एस.पी. ने बताया कि आरोपी संजय के खिलाफ तस्करी के 4 केस दर्ज हैं।