bigPrabhat Times

जालंधर। (Jalandhar rural Police busted a gang of robbers, arrested 8) दिन दिहाडे लूटपाट की वारदातें करने वाले 13 सदस्यीय डकैत गिरोह का जालंधर देहात पुलिस ने भंडाफोड़ किया है।

पुलिस ने 8 डकैतों को अरेस्ट करके लूट का सामान, हथियार, व्हीकल, सोने के गहने, 1.80 लाख रूपए बरामद किए हैं।

बड़ा खुलासा ये हुआ है कि डकैत गिरोह का सरगना मनीला में बैठ कर वारदात की प्लानिंग करता है। गिरोह के फरार 5 सदस्यो की तलाश की जा रही है।

जालंधर देहात के एस.एस.पी. मुखविन्द्र सिंह भुल्लर ने बताया कि 29 मई की दोपहर को नूरमहल में बर्तन कारोबारी शशि भूषण के घर पर लुटेरों ने धावा बोला और गन प्वाईंट पर सोने के गहने औैर नकदी लूट ले गए।

दोपहर के समय अचानक शशि भूषण लंच करने के लिए घर पहुंचा, जिसे देख कर लुटेरे फरार हो गए।

एस.एस.पी. मुखविन्द्र भुल्लर ने बताया कि दिन दिहाड़े हुई लूट की वारदात को ट्रेस करने के लिए एस.पी. मनप्रीत ढिल्लों, डी.एस.पी. तरसेम मसीह के नेतृत्व में क्राईम ब्रांच के इंचार्ज पुष्प बाली तथा थाना नूरमहल के एस.एच.ओ. सुखदेव सिंह पर आधारित टीम गठित की गई।

एस.एस.पी. ने बताया कि मामले की जांच के दौरान 13 सदस्यीय डकैत गिरोह का पर्दाफाश हुआ।पुलिस टीम ने इस मामले में 8 सदस्यों को अरेस्ट कर लिया।

ये डकैत हुए गिरफ्तार

जिनकी पहचान शरणजीत सिंह, जगजीत सिंह, कुलदीप सिंह, जगजीव सिंह, हरशरणप्रीत सिंह, जसमीत सिंह, राजदीप सिंह, जुवराज सिंह को अरेस्ट किया गया है।

ये हैं फरार

फरार आरोपियों की पहचान गगनदीप सिंह, मनप्रीत मसीह, आकाशदीप सिंह, गुरप्रीत सिंह, जसविन्द्र सिंह के रूप में हुई है।

मनीला में है सरगना, व्हाटसएप्प पर बताता था प्लानिंग

एस.एस.पी. मुखविन्द्र सिंह भुल्लर ने बताया कि गिरोह का रगना जसविन्द्र सिंह उर्फ मोनू मनीला में रहता है। वो वारदात से पहले ही विदेश चला गया था।

जहां से वे अपने कज़न गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी को वारदात की प्लानिंग के बारे में जानकारी देता और फिर यहां पर गुरप्रीत सिंह द्वारा अपने साथी जसमीत सिंह के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देते थे।

एस.एस.पी. ने बताया कि जसमीत सिंह द्वारा ही वारदात के लिए लुटेरों को तैयार किया जाता रहा है।

एस.एस.पी. मुखविन्द्र भुल्लर ने बताया कि मनीला में बैठे डकैत गिरोह के सरगना जसविन्द्र के बारे में एंबैसी को सूचित किया जा रहा है। फरार लुटेरों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

व्हाटसएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1