Prabhat Times
जालंधर। (Jalandhar rural Police got big success in International Kabaddi player Sandeep Nangal Ambiya murder case) इंटरनैशनल कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया हत्याकांड में जालंधर देहात पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।
जालंधर देहात पुलिस ने हत्याकांड के आरोपियों को वैपन उपलब्ध करवाने तथा वारदात के लिए रैकी करने में मदद करने वाले शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है।
बता दें कि 14 मार्च को इंटरनैशनल कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने वारदात में संलिप्त कौशल चौधरी, अमित डागर, फतेह नागरी, सिमरनजीत उर्फ जुझार को गिरफ्तार कर लिया था।
एस.एस.पी. सतिन्द्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सिमरनजीत जुझार से पूछताछ में खुलासा हुआ कि वारदात में उसका साला यादविन्द्र सिंह उर्फ याद वासी अभयपुर, पीलीभीत, यू.पी. भी शामिल थे।
यादविन्द्र ने अपने जीजा जुझार, सुक्खा दुनीका और सनावर ढिल्लों के कहने पर शूटरों को वारदात स्थल की रैकी करवाने, वैपन उपलब्ध करवाने तथा भागने में मदद करने का काम किया था।
एस.एस.पी. ने बताया कि यादविन्द्र को गिरफ्तार करके पुलिस ने उसके पास से एक पिस्तौल 32 बौर एक पिस्तौल 30 बोर तथा मोहिन्द्र गाड़ी बरामद की है।
एस.एस.पी. ने बताया कि वारदात में संलिप्त अन्य लोगों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें