जालंधर के युवक को UK में 20 साल कैद की सजा, पढ़ें सनसनीखेज मामला

UK

Prabhat Times

जालंधर। (Jalandhar Youth Sentenced to 20 Years in Jail in UK) पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर देने वाली जालंधर के युवक को यू.के. में 20 साल कैद की सजा दी गई है।फिल्लौर की रहने वाली गीतिका गोयल की यूनाइटेड किंगडम (UK) में हत्या के मामले में अदालत ने पति कशिश अग्रवाल को दोषी मानते हुए उसे 20 साल 6 महीने की सजा सुनाई है। कशिश वासी राजा गार्डन, जालंधर ने लीस्टर शहर में गत 3 मार्च को घर में चाकू से गोदकर गीतिका की बेरहमी से हत्या कर दी थी। उसकी और गीतिका की शादी साल 2016 में हुई थी। शादी के कुछ दिन गीतिका यूके की परमानेंट सिटीजन बन गई थी। उसने पति कशिश को भी अपने पास बुला लिया था। कुछ दिन बाद कशिश को भी यूके के सिटीजनशिप मिल गई थी।
लीस्टर में गत 3 मार्च को कशिश ने अपनी पत्नी गीतिका पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करके उसकी हत्या कर दी थी। जांच में पता चला था कि कशिश ने हत्या करने के बाद गीतिका के शव को प्लास्टिक सीट में लपेट कर फेक दिया था। 3 मार्च की रात करीब 9 बजे उसने गीतिका के भाई हेमंत को फोन कर बताया था कि वह कहीं चली गई है और उसका फोन नहीं लग रहा है। भाई ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी। जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो 4 मार्च की सुबह फुटपाथ पर एक महिला का शव पड़े होने की सूचना मिली। शव की पहचान गीतिका के रूप में हुई। उसकी छाती और शरीर के अन्य हिस्सों पर चाकू से कई वार किए गए थे। पुलिस की पूछताछ में कशिश  ने अपना अपराध कबूल कर लिया था जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया था

CCTV फुटेज से हुआ था हत्याकांड का खुलासा

मामले की जांच के दौरान पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज भी लगी थी। इसमें वारदात की रात कशिश घर की गैराज में अपनी कार को बैक करते हुए खड़ा करता दिखाई दे रहा है। गैराज के रास्ते ही वह अपने घर में दाखिल होता भी दिख रहा है। पुलिस की जांच में यह भी सामने आया था कि चाकू से गोदकर हत्या करने के बाद आरोपित शव को खींचकर गैराज में ले आया और फिर कार की डिग्गी में डालकर फुटपाथ पर फेंक कर फरार हो गया। उसने घर पहुंचकर सारे सबूत मिटाने की कोशिश भी की। इसके बाद करीब 9 बजे उसने हेमंत को फोन किया। इस दौरान उसने गीतिका का फोन भी गायब कर दिया।

ये भी पढ़ें