Prabhat Times
श्रीनगर। (Jammu Kashmir Army Chopper Crashed) इस समय की बड़ी खबर जम्मू कश्मीर से है। जम्मू के उधमपुर जिले के शिवगढ़ धार इलाके में सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश (Crashed) हो गया है. चॉपर में दो लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि खराब मौसम के कारण यह दुर्घटना हुई है. इस घटना में पायलट और को-पायलट घायल हो गए हैं. मौके पर पुलिस टीम पहुंची है. हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हेलीकाप्टर क्रैश (Crashed) हुआ है या फिर पायलट ने हेलीकॉप्टर की क्रैश (Crashed) लैंडिंग कराई है.
घटना के बाद जो तस्वीरें सामने आई हैं, उससे पता चलता है कि हेलीकॉप्टर में सवार दोनों पायलटों को गंभीर चोटें आई हैं. मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम रेस्क्यू कर रही है. डीआईजी उधमपुर रियासी रेंज सुलेमान चौधरी ने कहा कि हमें जानकारी मिली कि हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है. बचाव कार्य के लिए तुरंत पुलिस टीम को रवाना कर दिया गया. उन्होंने बताया कि घने कोहरे के चलते हम स्पष्ट तौर पर यह नहीं कह सकते कि यह क्रैश लैंडिंग हैं या फिर हेलीकॉप्टर क्रैश (Crashed) हुआ है.
गौरतलब है कि इससे पहले बीते 3 अगस्त को एक आर्मी हेलीकाप्टर रंजीत सागर डैम लेक में क्रैश (Crashed) हो गया था. यह घटना जम्मू कश्मीर के कठुआ में हुई थी जिसके बाद व्यापक सर्च ऑपरेशन चलाया गया था.

ये भी पढ़ें