लुधियाना के Joint CP नरेन्द्र भार्गव ने किया ऐसा काम कि हर कोई कर रहा है सैल्यूट

jcp
DJHÜéçÏØæÙæ ·ð¤ ÚUðÜßð SÅUðàæÙ ÂÚU È¢¤âð Øæç˜æØô¢ ·¤ô ÅþUðÙ ×ð¢ Ü¢»ÚU Õæ¢ÅUÌð ÁðâèÂè ÙÚUð¢¼ý Öæ»üßРȤôÅUô Áæ»ÚU‡æ

Prabhat Times
लुधियाना। (JCP Narinder Bhargav fed langer to passengers at railway station) सख्त और ईमानदार छवि वाले पुलिस अधिकारी नरेन्द्र भार्गव ने बीते दिन ऐसा काम किया कि हर कोई व्यक्ति उन्हें सैल्यूट कर रहा है।
किस्सा ये है कि बीते दिन पंजाब में किसानों द्वारा रेलवे ट्रैक जाम किए गए थे। जिस कारण ट्रेन यातायात बाधित हो गया और जो ट्रेन जहां थी वहीं रूक गई।
ट्रेनों में सवार यात्रियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। भीषण गर्मी में बच्चे, बूढ़े, महिलाएं भूख प्यास से विलखते नज़र आए।
इसी दौरान रेल यातायात बाधित होने के कारण कमिश्नरेट लुधियाना के ज्वाइंट सीपी नरेन्द्र भार्गव अपनी टीम के साथ रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे।
रेलवे स्टेशन पर चैकिंग के दौरान जेसीपी नरेन्द्र भार्गव ने गर्मी और भूख प्यास से महिलाओं, बच्चों और बूढ़ों को देखा तो उनसे रहा नहीं गया।
जेसीपी नरेन्द्र भार्गव ने तुरंत अपनी टीम के एसीपी रमनदीप सिंह अन्य अधिकारियों की डियूटी लगाई कि तुरंत बच्चों, महिलाओं, बूढ़ों के लिए खाने पीने का इंतज़ाम करें।
जेसीपी के निर्देश मिलते ही पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों ने तुरंत बच्चों के लिए बिस्किट, स्नैक्स, पानी, का इंतज़ाम किया।
इसी दौरान जेसीपी नरेन्द्र भार्गव ने लुधियाना की समाज सेवी संस्थाओँ को भी तुरंत लंगर की व्यवस्था करने के लिए कहा।
जेसीपी नरेन्द्र भार्गव व उनकी टीम ने तुरंत ट्रेनों में परेशान हो रहे यात्रियों को खाने पीने का सामान अपने हाथों से बांटा।
कुछ ही देर में पुलिस कर्मचारियों औॅर समाज सेवी संस्थाओं के सदस्यों द्वारा रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर सैंकड़ों यात्रियों को खाने पीने का सामान वितरित कर राहत दी।
जेसीपी नरेन्द्र भार्गव का ये रूप देख कर पुलिस के साथ-साथ रेलवे स्टेशन पर मौजूद हर व्यक्ति उन्हें सैल्यूट कर रहा था।

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14