Prabhat Times
अमृतसर। (Jewelery Looted Gun Point Amritsar) अमृतसर में अपराधी बेकाबू हो चुके हैं। शहर में रोजाना किसी न किसी ईलाके में लूट की सनसनीखेज वारदात हो रही है। दो दिन पहले करियाणा स्टोर से गन प्वाईंट पर लूट की वारदात के बाद आज दिन दिहाड़े बड़ी वारदात हुई। महानगर अमृतसर में सिर्फ 3 मिनट में 25 लाख की ज्यूलरी (Jewelery) लूट की बड़ी वारदात सामने आई है।
बताया जा रहा है कि यहां एक ज्वैलरी शॉप में घुसे 6 बदमाशों ने आते ही कारोबारी पर पिस्तौल तान दी और फिर खुद ही तिजपारी में रखे करीब 25 लाख रुपए के गहने (Jewelery) बैग में डालकर फरार हो गए।सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैप्चर हुई मिली है, जिसके आधार पर बदमाशों की पहचान की कोशिश की जा रही है।
घटना शहर के फतेहगढ़ चूड़ियां रोड की है। यहां स्थित लाल चंद ज्वैलर्स के मालिक लाल चंद और विष्णु ने जानकारी दी कि यह घटना 3.45 बजे हुई। वह दुकान पर दो महिलाओं को अटैंड करके फ्री हुआ ही था कि छह लुटेरे सीधा दुकान में आ गए। सबके हाथों में हथियार थे। सभी ने हथियारों की नोक उसकी तरफ कर दी।
एक काउंटर के अंदर घुसा और तिजोरी में पड़ा सारा सोने के गहने (Jewelery) निकाला और बैग में भर लिया। पूरे घटनाक्रम को तीन मिनट का समय भी नहीं लगा। आसपास के दुकानदार भी इससे पहले कुछ समझ पाते आरोपी पूरी दुकान लेकर फरार हो चुके थे। आरोपियों ने उनकी दुकान से तकरीबन 25 लाख रुपए के सोने के गेहने चुराए और फरार हो गए।

ये भी पढ़ें