मुंबई (ब्यूरो): रिलायंस जियो ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई तरह के ऑफर्स देता रहता है। अब जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस जियोफाइबर इस्तेमाल करने वाले ग्राहक बिना किसी एक्स्ट्रा भुगतान किए सालभर तक अमेजन प्राइम वीडियो का लाभ उठा पाएंगे।

सिल्वर और ब्रॉन्ज प्लान वालों को करना होगा अपग्रेड

जियोफाइबर ने अपने ग्राहकों को सिल्वर, ब्रॉन्ज गोल्ड, डायमंड, प्लैटिनम और टाइटेनियम प्लान के हिसाब से बांट रखा है। सिल्वर और ब्रॉन्ज प्लान वाले यूजर्स भी अपने प्लान को गोल्ड या उससे ऊपर के प्लान से रिचार्ज कर इस सुविधा का फायदा ले सकते हैं।

लाइव मिंट की खबर के मुताबिक गुरुवार से ही जियोफाइबर ग्राहक अमेजन प्राइम पर फ्री स्ट्रीमिंग कर सकेंगे। सामान्य यूजर्स के लिए अमेजन प्राइम के 1 साल की मेंबरशिप के लिए 999 रुपये चुकाने होते हैं।

ऐसे करें एक्टिवेट

यूजर्स को इस ऑफर का फायदा लेने के लिए माय जियो एप के जियोफाइबर सेक्शन में जाना होगा। वहां अमेजन प्राइम बैनर पर क्लिक करना होगा। इसके बाद यूजर अमेजन अकाउंट पर लॉगइन करना होगा। जिनके पास पहले से अमेजन प्राइम की मेंबरशिप है वो सीधे अपने जियो सेट टॉप बाक्स पर साइन इन करें।

जियो का गोल्ड फाइबर प्लान 1,299 रुपये महीने के चार्ज में आता है वहीं इसके डायमंड प्लान का चार्ज 2,499 रुपये महीने है। प्लैटिनम प्लान 3,999 रुपये जबकि टाइटेनियम प्लान 8,499 रुपये प्रति माह के रिचार्ज पर उपलब्ध है।