जालंधर (ब्यूरो): कोरोना संक्रमण नहीं रूक रहा है। जिस प्रकार हालात सामने हैं ऐसा लगता है कि सरकारें भी हाथ खड़े कर चुकी हैं। जालंधर, लुधियाना अमृतसर कोरोना वायरस के हॉटस्पाट जिले बन चुके हैं।

यहां के लोगों के साथ साथ अधिकारी माननीय जज भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। आज जालंधर के बाद लुधियाना अमृतसर में भी कोरोना पोज़िटिव के की केस सामने आए हैं।

माननीय जज का स्टाफ क्वारंटाइन

महानगर जालंधर में माननीय जज की रिपोर्ट कोरोना पोज़िटिव आने के बाद कोर्ट कांपलेक्स में हड़कंप मचा हुआ है।

जिला सैशन जज द्वारा माननीय जज की रिपोर्ट पोज़िटिव आने के पश्चात अदालत के सारे स्टाफ को 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन के आदेश जारी किए हैं।

इस अवधि के दौरान अदालत का कामकाज चलाने के लिए जे.एम.आई.सी. शमिंद्रपाल सिंह, तथा जे.एम.आई.सी. भूपिन्द्र मित्तल की डियूटी लगाई गई है।

लुधियाना व अन्य जिलों में कोरोना का कहर

आज लुधियाना में 53 मरीज़ पोज़िटिव तथा एक मरीज़ की मृत्यु का समाचार है। जबकि इसके अतिरिक्त होशियारपुर में 2, गुरदासपुर में 8 मामले आए हैं।

फगवाड़ा के एस.डी.एम. भी कोरोना पोज़िटिव

फगवाड़ा में कई दिनों से लगातार डियूटी कर रहे एस.डी.एम. की रिपोर्ट भी पोज़िटिव मिली है। पता चला है कि प्रशासनिक अधिकारी की रिपोर्ट पोज़िटिव के पश्चात संबंधित अधिकारियों व स्टाफ में भय व्याप्त है।

पता चला है कि सेहत विभाग की टीम द्वारा पोज़िटिव मरीज़ों को आईसोलेट करने के साथ ही उनके संपर्क में रहे अधिकारियों व स्टाफ का कोविड टेस्ट करवाने का प्रोसीज़र शुरू किया गया है।

उधर, अमृतसर में 2 पुलिस कर्मचारियों सहित 13 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। अमृतसर में 49 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। जबकि मरीज़ों का आंकड़ा 1047 हो चुका है।

उधर, संगरूर से मिली रिपोर्ट के मुताबिक सिविल सर्जन की कोरोना रिपोर्ट के बाद अब एक पुलिस अधिकारी की रिपोर्ट भी पोज़िटिव आई है।

ये भी पढ़ें