कपूरथला (ब्यूरो): कपूरथला के गांव लखन के पड्डे में हुई कबड्डी खिलाड़ी की हत्या की वारदात को और रंगत दिए जाने से पीड़ित परिवार आहत है। मृतक इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी अरविन्दरजीत सिंह के रिश्तेदार सुरजन सिंह चट्ठा तथा परमजीत सिंह चट्ठा ने पुलिस कार्रवाई पर संतोष व्यक्त किया है। परिवार की तरफ से अपील की गई है कि इस घटना को सोशल मीडिया या और तरीकों से कोई और रंगत न दी जाए।बता दें कि वीरवार की रात को लखन के पड्डे में कबड्डी खिलाड़ी अरविन्द्रजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिला कपूरथला की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना ढिल्लवां में तैनात ए.एस.आई. परमजीत सिंह व उसके साथियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को मामले में कड़ा संज्ञान लेते हुए जिला कपूरथला पुलिस द्वारा हत्यारोपी थानेदार को नौकरी से भी डिसमिस कर दिया।

इसी बीच कुछ दोस्तों द्वारा इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर गल्त प्रचार से पीड़ित परिवार आहत है। चट्ठा ने बताया कि इस मामले को और रंगत दी जा रही है। ये घटना निंदनीय है। वे आरोपियों को सजा दिलवा कर रहेंगे।सुरजन सिंह चट्ठा ने कहा कि इस मामले में जिला कपूरथला की पुलिस द्वारा बनती कार्रवाई की गई। आरोपी थानेदार परमजीत व उसके साथी मंगू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आरोपी थानेदार को डिसमिस कर दिया।

सुरजन चट्ठा ने कहा कि पुलिस प्रशासन ने कानूनी तौर पर सही किया है। सुरजन सिंह चट्ठा ने कहा कि परिवार पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई से संतुष्ट है। पीड़ित परिवार ने कहा कि वे आरोपियों को सजा दिलवा कर पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलवाएंगे।

इसी के साथ सुरजन चट्ठा ने कहा कि इस घटना को लेकर कुछ लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर गल्त प्रचार किया जा रहा है। सुरजन चट्ठा ने पीड़ित परिवार की तरफ से सभी को अपील की गई है कि इस मामले में कोई भी गल्त प्रचार न करें। वे आरोपियों को सजा जरूर दिलवाएंगे।