Prabhat Times

कपूरथला। (kapurthala punjab police asi fires one person dead) गांव तलवंडी चौधरिया में घर बनाने को लेकर मामूली तकरार के बाद पंजाब पुलिस के एएसआइ हरदेव सिंह ने अंधाधुंध फायरिंग कर डाली।
इस दौरान गोली लगने से उनके पड़ोसी जसबीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई।
गांव तलवंधी चौधरिया कस्बा सुल्तानपुर लोधी से करीब दस किलोमीटर दूरी पर स्थित है।
दोपहर में हुई इस जघन्य घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सुल्तानपुर लोधी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु कर दी। अभी आरोपित एएसआइ पुलिस की पहुंच से बाहर है। उसके खिलाफ केस दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।
उक्त घटना मंगलवार बाद दोपहर की है। गांव में मकान बनाने वाली पैड़ को लेकर पंजाब पुलिस के एएसआइ और जान गंवाने वाले जसबीर सिंह के बीच मामूली तकरार हो गई।
गली में मकान बनाने के लिए मिस्त्री की तरफ से पैड की गई थी जबकि एएसआई की तरफ से गली से गाड़ी निकालने को लेकर दोनों के बीच बहस  गई। इस पर एएसआइ ने अपनी लाइसेंसी राइफल से फायरिंग शुरु कर दी।
इसी बीच एक गोली जसबीर सिंह के पेट में लग गई। वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जालंधर अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

गोलीबारी करने के बाद आरोपित फरार

आरोपित एएसआई हरदेव सिंह अभी फरार बताया जा रहा है। डीएसपी सुल्तानपुर लोधी राजीव कक्कड, एसपी (डी) जगजीत सिंह सरोया और अन्य सीनियर पुलिस अधिकारी भी घटना वाली जगह पर पहुंच गए हैं। इस घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल है।
सुल्तानपुर लोधी पुलिस के अनुसार आरोपित एएसआइ ने अपनी लाइसेंसी राइफल से फायरिंग की है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। आरोपित को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें