कैटरीना कैफ-विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी देने वाला अरेस्ट, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

vicky

Prabhat Times
नई दिल्ली। (Katrina kaif and vicky kaushal death threat case) कटरीना कैफ और उनके हसबैंड विक्की कौशल को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.
एक शख्स सोशल मीडिया पर स्टार कपल को लगातार धमकियां दे रहा है. पुलिस ने अब धमकी देने वाले शख्स का पता लगा लिया है और उसे अपनी गिरफ्त में भी ले लिया है.
खुलासा हुआ है कि आरोपी कैटरीना का फैन है और उससे शादी करना चाहता था। लेकिन विक्की कौशल को उसके साथ देख कर गुस्सा उठता था। इसी गुस्से की वजह से उसने धमकी दी।

गिरफ्तार हुआ आरोपी

नई जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने मनविंदर सिंह नाम के शख्स को गिरफ़्तार किया है. मनविंदर पेशे से एक स्ट्रगलिंग एक्टर है.
बताया जा रहा है कि मनविंदर सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ का बड़ा फैन है. वे कटरीना से शादी करना चाहता था, इसीलिए पिछले कुछ महीनों से वो लगातार सोशल मीडिया पर कटरीना और विक्की कौशल को परेशान कर रहा था.
कटरीना और विक्की को धमकी देने वाला आरोपी शख्स मुंबई में ही रहता है. पुलिस ने आरोपी शख्स को आज गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस शख्स से पूछताछ कर रही है.

सोशल मीडिया पर कर रहा था परेशान

आरोपी कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा था और उनके पोस्ट पर अश्लील कमेंट्स लिखता था.
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (2) (धमकी) और 354 (डी) (महिला का अपमान) के तहत मामला दर्ज किया है.
पुलिस ने आईटी एक्ट 67 (अश्लील तस्वीरें, वीडियो और कमेंट्स पोस्ट करना)  तहत भी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

फैंस के फेवरेट कपल हैं कटरीना-विक्की

कटरीना और विक्की की बात करें तो दोनों ही फैंस के फेवरेट कपल हैं. कटरीना हाल ही में अपने हसबैंड और करीबी दोस्तों संग मालदीव में अपना बर्थडे मनाकर लौटी हैं.
कटरीना और विक्की अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से फैंस को कपल गोल्स देते हैं. स्टार कपल को धमकी मिलने की बात सामने आते ही दोनों के फैंस टेंशन में आ गए थे.
कटरीना कैफ और विक्की कौशल के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो दोनों की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं.
कटरीना की अपकमिंग फिल्मों में मैरी क्रिसमस, टाइगर 3, फोन भूत, जी ले जरा शामिल हैं. वहीं विक्की कौशल की गोविंदा नाम मेरा, द ग्रेट इंडियन फैमिली रिलीज होगी. 

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14