जालंधर में Honor Killing, ससुरालियों ने किया दामाद का कत्ल, पढ़ें

Honor
Prabhat Times
जालंधर। (Family Kills Son in Law Honor Killing Jalandhar) भोगपुर थाना क्षेत्र के गांव भटनुरा लुबाना में आनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां लव मैरिज से नाराज ससुराल वालों ने दामाद की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी। गुरिंदर सिंह उर्फ लक्की नाम के इस युवक का कत्ल शनिवार की रात को किया गया। ससुराल वालों ने मामूली बहस के बाद उस पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि कैंची से गले पर हुए गहरे जख्म से लक्की की मौत हो गई। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
सूत्रों के मुताबिक गुरिंदर सिंह उर्फ ​​लकी अपने ही गांव के सुरजीत सिंह की बेटी हरदीप कौर से प्रेम करता था। छह साल पहले दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया था। शादी के बाद गुरिंदर सिंह के परिवार में दो बच्चे हुए। गुरिंदर सिंह का साला और सास उसकी ‘लव मैरिज’ होने के कारण उससे नाराज रहते थे। इसे लेकर कई बार उनके बीच तकरार भी हो जाती थी। गुरिंदर की शनिवार रात ससुराल में भी बहस हो गई थी। तभी उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया।
झगड़ा होने की सूचना पाकर जब गुरिंदर के माता-पिता उसकी ससुराल पहुंचे तो उन्होंने देखा कि लक्की के साले मनिंदर सिंह उर्फ ​​साबी, वरिंदरपाल सिंह उर्फ ​​राजा और सास राजिंदर कौर और तीन-चार अज्ञात लोग उनके बेटे पर धारदार हथियार, कैंची, कृपाण से हमला कर रहे थे। जब गुरिंदर के पिता ने अपने बेटे को बचाने के लिए मदद के लिए आवाज लगाई तो वे लोग अपने हथियारों के साथ मौके से फरार हो गए। पता चला है कि गुरविंदर की मौत गले में कैंची से वार करने से हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें