Prabhat Times

जालंधर। (Lalit Chaddha and his nephew drowned in the river even after so many hours) कोलकाता में परिवार के साथ गए ज्यूलर और भाजपा नेता ललित चड्डा व उनके भतीजे संयम का 20 घण्टे से ज्यादा समय बीत जाने के बावजूद कोई पता नहीं चल पा रहा है।
पता चला है कि ये दुःखद हादसा गंगासागर में नहीं बल्कि मायापुर की नदी में हुआ है। घटना के तुरंत बाद से गोताखोर लगातार दोनो को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं। जिला प्रशासन के गोताखोर व टीमें लगातार नदी में चाचा भतीजा को तलाश रही हैं।

ऐसे हुआ दुःखद हादसा

जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता और ललित ज्यूलर के मालिक ललित चड्डा अपनी पत्नी, भतीजे संयम और अपने दोस्त राजू, उसकी पत्नी जुम्मा देवी परिवार के साथ 4 दिन पहले गंगा सागर गए थे।
ललित चड्डा परिवार के साथ गए सदस्यों ने बताया कि बीते दिन वे गंगा सागर में दर्शन करने के पश्चात मायापुर पहुंचे। जहां पर भागीरथी और जलंगी नदी का मायापुर संगम घाट है।
संगम घाट में स्नान करने के लिए वे दोनो परिवार जा रहे थे। इसी बीच ललित चड्डा ने दोस्त राजू को कहा कि संगम घाट से जल लेकर जाना है, लेकिन हमारे पास कैनी नहीं है।
इतनी बात पर राजू जल भरने के लिए कैनी लेने बाजार की तरफ गया तो ललित चड्डा उनकी पत्नी भतीजा और दोनो परिवारों के अन्य सदस्य संगम घाट पर पहुंचे।
संगम घाट पर संयम चड्डा ने स्नान करने की बात कही। हालांकि ललित चड्डा ने पहले मना किया, लेकिन संयम चड्डा के दोबारा कहने पर ललित ने महिलाओं को कहा कि वे स्नान कर लें।
वे स्नान करने के लिए कपड़े निकाल रहे थे और संयम संगम घाट में उतर गया साथ में ललित चड्डा ने उसका हाथ पकड़ा हुआ था।
संयम और भीतर जाने की बात कहने लगा, ललित ने उसे रोका तो वे हाथ छुड़वा कर घाट में गहराई की तरफ उतर गया।
अभी एक दो मिनट में ही उन्होनें घाट की तरफ देखा तो उन्हें संयम एक दो बार गौते खाता दिखा, साथ ही संयम को पकड़ने के प्रयास में ललित भी आगे गया और वे भी डूबने लगा।
दोनो को डूबते देख उन्होने शोर मचाया। लेकिन दुर्भाग्यवश वहां पर कुछ महिलाएं ही थी। कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था। इसी बीच उनके पति राजू वहां आए।
दोनो के डूबने का पता चलते ही वे तुरंत बाजार की तरफ गए और कुछ ही मिनट बाद वहां से गोताखोर और बाजार के कुछ लोग वहां आ गए। उसी क्षण दोनो को बचाने के प्रयास शुरू हुए। लेकिन चाचा भतीजा का कुछ पता नहीं चला।

दुःखद घटना पर बाजार बंद

इस दुःखद हादसे के चलते लाल बाजार, पापड़ियां बाजार, कूचा भद्रकाली, भट्टा मार्किट सहित आसपास स्थित ज्यूलरी की सभी दुकानें बंद रखी गई है।
प्रधान संजीव जज ने बताया कि घटना से सारे दुकानदार सदमे में हैं। आज सारा दिन मार्किट बंद रखी जाएगी।
संजीव जज ने बताया कि उनके मायापुर के जिला प्रशासनिक अधिकारियों से बात हुई है। उन्हें बताया गया है कि सारी टीमें लगातार प्रयास कर रही हैं।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें