जालंधर हाईवे पर लूट! श्री हरमंदिर साहिब से लौट रहे परिवार से गन प्वाइंट पर गहने लूटे

looted

Prabhat Times
जालंधर। (loot jalandhar highway gun point) जालंधर हाईवे पर लूट की वारदातें रूक नहीं रही हैं। अमृतसर-जालंधर हाईवे पर करतारपुर के पास  देर रात सीआरपीफ कैंप निकट हाईवे पर एक परिवार को लुटेरों ने गन पॉइंट पर लूट लिया।
लुटेरों ने कार में सवार महिलाओं से सोने के आभूषण और कैश लूटा। परिवार श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने के बाद वापस लौट रहा था।
लुटेरों का शिकार बना परिवार पार्षद शैरी चड्डा के रिश्तेदार हैं। वे कोलकाता से पंजाब आए हुए थे और माथा टेकने श्री हरिमंदिर साहिब गए थे।
पीड़ित परिवार ने बताया कि बताया कि उनकी गाड़ी जब करतारपुर के पास पहुंची तो उन्हें महसूस हुआ कि शायद गाड़ी में कोई गड़बड़ है।
करतारपुर से आगे सीआरपीएफ कैंप के सामने उन्होंने गाड़ी रोकी। गाड़ी से उतर कर देखा तो टायर पंक्चर था।
वह स्टैपनी निकाल कर टायर बदली करने लगे तो वहां पर तीन लोग आ धमके। उन्होंने कहा कि वह उनकी मदद कर देते हैं। पहले उन्होंने मदद की, फिर कहा कि कुछ बख्शीश दे दो।
कार में सवार एक व्यक्ति ने उन्हें 200 रुपए दे दिए। फिर लुटेरे कहने लगे कि यह कम है। इस पर कार में सवार व्यक्ति ने 100 रुपए औऱ दे दिए।
इसके बाद लुटेरों ने पिस्तौल निकाल ली। एक लुटेरे ने कार की चाबी निकाल ली। लुटेरों ने कार में सवार मर्दों को गन पॉइंट पर ले लिया।
साथ ही महिलाओं को सोने के सारे गहने उतारने के लिए कहा। वह महिलाओं से सोने की चेन, बालियां, चूंड़ियां इत्यादि सब लूट कर ले गए।
कार में सवार मर्दों से कैश लूट कर ले गए। जाते-जाते कार के टायरों को तेजधार हथियारों से फाड़ गए। उनके जाने के बाद पुलिस को सूचित किया गया।
जानकारी मिलते ही पुलिस तरंत मौके पर पहुंच गई थी। देर रात को ही पुलिस ने एरिया में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले।
पीड़ित परिवार ने बताया कि लूटने वाले तीन लोगों में एक सरदार भी था। सभी ने शराब पी रखी थी। सीआरपीएफ कैंप से कोई मदद करने नहीं आया।

ये भी पढ़ें

——————————————

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14