Prabhat Times 
लुधियाना। इस समय की बड़ी खबर लुधियाना (ludhiana) से है। लुधियाना में वीकेंड लॉकडाउन (weekend Lockdown) के बीच रखे गए सड़क निर्माण के उद्घाटन के दौरान लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस तथा शिरोमणि अकाली दल के प्रधान गुरदीप सिंह गोशा व उनके समर्थकों के बीच विवाद हो गया। सड़क निर्माण को लेकर हुए विवाद में दोनो पक्षों के समर्थकों में हाथापाई हुई। बताया जा रहा है कि इस दौरान कई नेताओं की पगड़ीयां तक उतर गई।
जानकारी के मुताबिक लुधियाना के कोट मंगल सिंह ईलाके में सड़क के निर्माण कार्य का उद्घाटन रखा गया था। वीकेंड कर्फ्यु के दौरान रखे गए इस कार्यक्रम में लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस व उनके समर्थक पहुंचे। इसी बीच शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रधान गुरदीप सिंह गोशा भी अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए।
सड़क निर्माण कार्य के उद्घाटन को लेकर दोनो पक्षों में तीखी नोकझोंक हुई और नौबत धक्का मुक्की, हाथापाई तक पहुंच गई। दोनों पक्षों में जब्रदस्त विवाद हुआ। कई नेताओं व कार्यकर्ताओं की पगड़ीयां तक उछल गई। विवाद में कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है। घटना को लेकर ईलाके में तनाव बना हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

वीकेंड कर्फ्यु की धज्जियां

बता दें कि लुधियाना में भी वीकेंड कर्फ्यु चल रहा है। लुधियाना में प्रशासन द्वारा राज्य के अन्य जिलों की अपेक्षा ज्यादा सख्ती की हुई है। लेकिन इसी सख्ती के बीच सड़क निर्माण कार्य का उदघाटन रखना और वहां इतने लोगों की गिनती कोविड नियमों का उल्लंघन है। 

ये भी पढ़ें