Prabhat Times
जालंधर। महानगर के बस्ती अड्डा के निकट स्थित करियाणा की मशहूर दुकान महाजन जनरल स्टोर (mahajan karyana store) में आज आग लगने से लाखो का नुकसान हो गया। तीन मंजिली ईमारत की हर मंजिल पर पड़ा लाखों का सामान जल कर खाक हो गया।
जानकारी के मुताबिक बस्ती अड्डा चौक के निकट स्थित महाजन जनरल स्टोर में आज सुबह अचानक आग लग गई। आग तेजी से फैल गई। पड़ौसियों ने आग लगने की सूचना जनरल स्टोर के मालिक राजेन्द्र कुमार महाजन तथा फायर ब्रिगेड विभाग को दी।
दमकल विभाग ने शटर तोड़कर दुकान में लगी हुई आग पर काबू पाना शुरू किया, लेकिन आग भीषण रूप धारण कर चुकी थी। फायर ब्रिगेड कर्मचारियो ने करीब दो घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक दुकान में पड़ा लाखों का सामान जल कर खाक हो गया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

पठानकोट चौक के निकट हादसा, 2 घायल

जालंधर पठानकोट हाईवे पर सराभा नगर के पास तेज रफ्तार कार ने साइकिल पर सवार 2 लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद दोनों साइकिल सवार बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल दाखिल करवाया गया जहां दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
बताया जा रहा है कि कार सवार राजन वासी हिमाचल प्रदेश अपने जीजा ओकार सिंह को लुधियाना में इलाज के लिए हस्पताल में ले जा रहा था जैसे ही वह सराभा नगर के पास पहुंचे अचानक उनकी गाड़ी साइकिल पर जा रहे दो लोगों से टकरा गई।
जिसे काफी दूर तक घसीटते ले गया। घायलों की पहचान बंगाली राम पुत्र हजारी लाल निवासी सराभा नगर वह महिंद्र लाल पुत्र गोविंद लाल निवासी बुलंदपुर के रूप में हुई है। थाना डिवीजन नंबर आठ की पुलिस के एएसआई गुरमेल सिंह ने मौके पर पहुंचकर कार चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें