Prabhat Times
मुंबई। महाराष्ट्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता संजय शिंदे (Sanjay Shinde) की कार में हैंड सैनिटाइजर की वजह से आग लग गई. हादसे में वह जिंदा जल गए।
बताया जा रहा है कि कार में शॉर्ट सर्किट हुआ था और हैंड सैनिटाइजर (Hand Sanitizer) की वजह से आग फैल गयी।
संजय शिंदे की गाड़ी में जिस समय आग लगी, उस वक्त वह मुंबई-आगरा हाइवे पर पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बताया जा रहा है कि एनसीपी नेता संजय शिंदे (Sanjay Shinde) की कार में जब आग लगी, तो वह दरवाजे को खोलने और विंडो को तोड़ने की कोशिश करने लगे, लेकिन कार का सेंट्रल लॉक लगने की वजह से वह तुरंत दरवाजे नहीं खोल सके और उनकी अंदर ही जलकर मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि संजय शिंदे नासिक जिले के एक अंगूर निर्यातक थे। पुलिस के मुताबिक, यह घटना मंगलवार दोपहर को पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास हुई, जब शिंदे कीटनाशक खरीदने के लिए पिंपलगांव जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि वायरिंग में शॉर्ट-सर्किट की वजह से उनकी कार में आग लग गई।
पुलिस के मुताबिक, कार में आग लगने के बाद स्थानीय लोग दौड़कर कार के पास पहुंचे और अंदर बंद संजय शिंदे को बचाने की कोशिश की। तब तक काफी देर हो गई थी। स्थानीय लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ी को भी बुलाया। बाद में आग पर काबू पाया गया।
ये भी पढ़ें
Share the information