Prabhat Times
बारां। हिन्दू जागरण मंच (Hindu Jagran Munch) के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश खुराना (Mahesh Khurana) ने विज्ञप्ति जारी करते हुए कडे शब्दों में कहा कि उत्तरप्रदेश में हमारे योगी आदित्यनाथ जी मुख्यमंत्री है। हिन्दू धर्म के प्रति वे कटटर है। इसके बावजूद भी 32 जिलों में लोगों से धर्म परिवर्तन करवाया जा रहा है। जिसमें विदेशी ताकतों के जरिये करोडों रूपयों का फंड से गरीब परिवारों को बहला-फुसलाकर उनका धर्म परिवर्तन किया जा रहा है। यह बहुत ही शर्मनाक बात है।
उत्तरप्रदेश पुलिस ने धर्म परिवर्तन कराते हुए छह जनो को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने एक करोड 87 लाख रूपए की रिकवरी की है। पुलिस का यह सराहनीय कार्य रहा है। एक समुदाय द्वारा जिन लोगों ने भी धर्म परिवर्तन किए हिन्दू धर्म के देवताओं को खंडित करवाया गया।
खुराना ने आगे और कहा कि इससे हिन्दूओं की भावनाओं को बहुत ज्यादा ठेस पहुंची है। हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं द्वारा इसका खुलासा करने में सहयोग किया जो प्रशंसनीय हैं। धर्म परिवर्तन की जडे पुरे भारतवर्ष में फैल गई है। दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान में भी फैल चुके हैं। इन सभी सरकारों को सख्ती से कार्य करना चाहिए। उत्तरप्रदेश पुलिस इन आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करें।

ये भी पढ़ें