Prabhat Times

मुंबई। (malaika arora car accident admitted in hospital) बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लेकर शॉकिंग खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस का खोपोली एक्स्प्रेसवे (Khopoli Expressway) पर गाड़ी का एक्सीडेंट (Accident) हो गया है.
तीन गाड़ियों के बीच टक्कर हुई है, जिनमें से एक मलाइका अरोड़ा की थी. एक्ट्रेस उस समय गाड़ी में ही मौजूद थीं. खबरों के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा को गंभीर चोटे आई है.
खोपोली पुलिस स्टेशन के मुताबिक, एक्ट्रेस को अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.
पुलिस का कहना है कि मामले की जांच-पड़ताल करने के बाद वह एफआईआर (FIR) दर्ज करेगी.

मलाइका के दोस्त से मिला अपडेट

मलाइका अरोड़ा के करीबी दोस्त ने एजैंसी को बताया कि मलाइका अरोड़ा को टांके आए हैं और वह अब ठीक महसूस कर रही हैं.
हालांकि, मलाइका अरोड़ा अपने इस एक्सीडेंट से थोड़े शॉक में चली गई हैं.
अब वह बेहतर हैं. उन्हें सिर पर कुछ ज्यादा चोट नहीं आई है, क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने सिर के पास कुशन रखा हुआ था. मलाइका अरोड़ा रविवार दोपहर तक घर लौट जाएंगी.
मलाइका अरोड़ा का जब एक्सीडेंट हुआ तो वह अपनी रेंज रोवर गाड़ी में थीं. दो गाड़ियों के बीच उनकी गाड़ी फंसी और एक्सीडेंट हुआ.
दरअसल, वह किसी फैशन इवेंट में शामिल होने के लिए ट्रैवल कर रही थीं. फैन्स मलाइका अरोड़ा के एक्सीडेंट की खबर सुनकर थोड़ा परेशान हो गए हैं.
मलाइका अरोड़ा की पर्सनल लाइफ को लेकर बात करें तो वह इस समय अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप में हैं. दोनों ही काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.
इनका रिलेशनशिप जगजाहिर हो चुका है, जबसे दोनों ने इंटरव्यू में डेट करने की बात को कबूल किया है.
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के फैन्स अब इंतजार कर रहे हैं कि आखिर दोनों कब शादी के बंधन में बंधेंगे. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अभी तक इसपर कुछ कहा नहीं है.

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें