Prabhat Times

नई दिल्ली। (manjusha niyogi kolkata model death) बंगाली मॉडल मंजूषा नियोगी की मौत की खबर ने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. कोलकाता में रहने वाली मंजूषा नियोगी के शव को उनके घर की छत से लटका हुआ पाया गया.
माना जा रहा है कि मंजूषा नियोगी ने खुदकुशी की है. मंजूषा की मौत का मामला बंगाली मॉडल बिदिशा डे मजूमदार की मौत के मामले के दो दिन बाद सामने आया है. बिदिशा ने खुदकुशी की थी. दोनों करीबी दोस्त हुआ करती थीं.

मंजूषा की मां ने किए खुलासे

मंजूषा नियोगी की मां ने बताया कि उनकी बेटी मॉडल बिदिशा के साथ रहना चाहती थीं. साथ ही होने बताया कि मंजूषा ने बिदिशा की मौत के बाद अपने जल्द मरने का हिंट भी दिया था.
 मंजूषा नियोगी एक पॉपुलर मॉडल थीं. वह कोलकाता के पाटुली इलाके में अपने परिवार के साथ रहती थीं.
मंजूषा की मां ने कहा, ‘मेरी बेटी लगातार कहती रहती थी कि उसे बिदिशा के साथ रहना है. वो लगातार बिदिशा के बार में बात करती थी. मैंने उसे डांटा था जब उसने मुझे कहा था कि जल्द ही मीडिया बिदिशा की तरह हमारे घर पर भी फोकस करेगा.’

दोस्त के जाने के बाद डिप्रेशन में थीं

बिदिशा और मंजूषा मॉडल्स और एक्टर्स थीं. दोनों एक दूसरे के काफी करीब थीं. मंजूषा नियोगी के शव को 27 मई को उनके घर की छत से लटके हुए पाया गया था.
मंजूषा की मां के मुताबिक, अपनी दोस्त बिदिशा की मौत के बाद मॉडल एक्यूट डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं.
पुलिस ने बताया था कि मंजूषा नियोगी के शव को पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. जांच के बाद ही पता चल पाएगी की उनकी मौत असल में कैसे हुई.

2 दिन पहले बिदिशा ने की थी खुदकुशी

बिदिशा डे मजूमदार की बात करें तो उन्हें 25 मई की शाम अपने कोलकाता के दम दम स्थित घर में मृत पाया गया था. 21 साल की बिदिशा पिछले चार महीनों से किराए के मकान में रह रही थीं.
पुलिस नगरबाजार एरिया के उनके फ्लैट से उनके शव को बरामद किया था. बिदिशा के घर में पुलिस दरवाजा तोड़कर घुसी थी और उनके शव को छत से लटका पाया गया था.
इस मामले की जांच भी पुलिस ने शुरू कर दी थी. पुलिस को बिदिशा के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.
बिदिशा, अनुभब बेरा नाम के एक लड़के को डेट कर रही थीं. उनके दोस्तों ने दावा किया है कि मॉडल अपने रिलेशनशिप के चलते डिप्रेशन में थीं. 

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें