Prabhat Times

जालंधर। (Manoranjan Kalia BJP candidate Jal Central) पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए मतदान का दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, सभी उम्मीदवार अपने प्रचार के लिए जोर-शोर से जुटे हुए हैं. इसी तरह, जालंधर सेंट्रल विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया (Manoranjan Kalia) भी अपने मतदाताओं तक पहुंचने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कंवर भी देश के सबसे बड़े राजनीतिक दल के उम्मीदवार मनोरंजन कालिया (Manoranjan Kalia) के प्रचार के लिए जालंधर पहुंचे। हिमाचल प्रदेश में ग्रामीण विकास और पंचायत राज्य मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कालिया के पक्ष में कई चुनावी रैलियों को संबोधित किया. कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कंवर ने चुनाव प्रचार के दौरान देश और पंजाब के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों का जिक्र करते हुए इलाके के निवासियों से मनोरंजन कालिया (Manoranjan Kalia) के पक्ष में भुगतान करने का आग्रह किया. मंत्री और विधायक के रूप में अपने पिछले कार्यकाल के दौरान मनोरंजन कालिया द्वारा किए गए कार्यों का उल्लेख किया.

उन्होंने वादा किया कि यदि क्षेत्र के लोग कालिया को फिर से चुनते हैं और उन्हें विधानसभा भेजते हैं, तो उनके समग्र विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। वीरेंद्र कंवर ने कहा कि बीजेपी पंजाब की जनता को नया पंजाब देना चाहती है और यह तभी संभव होगा जब बीजेपी के उम्मीदवार विधानसभा में भेजे जाएं.

इस अवसर पर मनोरंजन कालिया (Manoranjan Kalia) ने कहा कि पिछली बार क्षेत्र की जनता को धोखा दिया गया है और अब इन लोगों को अपने वोट के अधिकार के माध्यम से कांग्रेस विधायक द्वारा किए गए विश्वासघात को सामान्य ज्ञान का उपयोग करना चाहिए और दंडित करना चाहिए।

ये भी पढ़ें