Prabhat Times

जालंधर। (Manoranjan Kalia made this big claim during election campaign after PM Modi’s rally) जालंधर सैंट्रल से भाजपा के उम्मीदवार मनोरंजन कालिया ने दावा किया है कि इस बार सरकार भाजपा गठबंधन की होगी। मनोरंजन कालिया ने कहा कि ऐसा रिस्पांस पहले कभी किसी इलैक्शन में उन्हें नहीं देखा।
मनोरंजन कालिया आज जालंधर सैंट्रल हल्के में डोर टू डोर प्रचार के दौरान बातचीत कर रहे थे। लोगों के बीच जब्रदस्त समर्थन मिलने पर मनोरंजन कालिया ने कहा कि उन्होने पहले भी कई इलैक्शन लड़े हैं, लेकिन वोटरों, लोगों मे ऐसा प्यार उत्साह और जोश पहले कभी नहीं देखा।
मनोरंजन कालिया ने कहा कि वे जहां भी वोट मांगने जा रहे हैं, उनकी वोट अपील से पहले ही लोग खुद उन्हें वोट देने का आश्वासन दे रहे हैं। उनकी वोट अपील से पहले ही लोग कहते हैं को वोट उन्हें ही देंगे। नरेंद्र मोदी के जालंधर रैली के बाद चुनावों पर प्रभाव संबंधी पूछे जाने पर कालिया ने कहा कि पी.एम. मोदी की रैली के बाद वोटरों, और जनता में भारी उत्साह है।
कालिया ने कहा कि चुनावों में पहले से ही काफी जोर लगाया जा रहा था, लेकिन मोदी की रैली के बाद जहां कहीं थोड़ी बहुत कसर थी वे भी निकल गई। कालिया ने कहा कि पी.एम. मोदी की रैली के बाद उन्हें बहुत फोन आए और मोदी द्वारा उनका नाम लिए जाने पर बधाई भी दी।
चुनावी मुकाबले में अन्य उम्मीदवारों की दावेदारी संबंधी मनोरंजन कालिया ने कहा कि वे चुनाव लड़ रहे हैं, वे किसी भी उम्मीदवार को कम नहीं समझते। चाहे विपक्ष कमजोर हो, लेकिन वे कमजोर को भी कमजोर नहीं समझ रहे हैं। मनोरंजन कालिया ने कहा कि जनता का समर्थन, जोेश व उत्साह से स्पष्ट है कि पंजाब में भाजपा की सरकार ही बनेगी।

ये भी पढ़ें