Prabhat Times
पटियाला। (Dog Bite) थाना सिविल लाइन इलाके में आते 21 नंबर पुल स्थित कालोनी में सैर कर रहे डीएसपी को नगर निगम मेयर संजीव शर्मा बिट्टू के पालतू कुत्ते ने काट दिया। इस पर मेयर के प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड व डीएसपी में बहस हो गई।
इस दौरान डीएसपी ने सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट की। गार्ड से गाली गलौज भी की गई। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त गार्ड कुत्ते को कालोनी में घुमा रहा था। कुत्ते के काटने से जख्मी हुए डीएसपी वीरवार दोपहर को राजिंदरा अस्पताल में दाखिल हुए।
अस्पताल में भी इस घटना को लेकर काफी हंगामा हुआ। इसके बाद थाना सिविल लाइन पुलिस ने डीएसपी के खिलाफ आइपीसी की धारा 452, 323 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया।
यह मामला मेयर संजीव शर्मा के गार्ड हरचरन सिंह के बयानों पर डीएसपी के खिलाफ मारपीट करने का दर्ज हुआ है। जख्मी डीएसपी की हरदीप सिंह है और वे जीआरपी पटियाला में तैनात हैं और उनकी रिहायश मेयर की रिहायश के नजदीक ही है।

यह है पूरा मामला

घटना के अनुसार बुधवार रात को नगर निगम के मेयर संजीव शर्मा बिट्टू का कुत्ता कोठी से बाहर निकल आया था, जिसने सैर कर रहे डीएसपी को देखकर भौंकना शुरू कर दिया और उन्हें काट दिया।
इस बात को लेकर डीएसपी व गार्ड के बीच बहस हो गई। गार्ड हरचरन सिंह के अनुसार डीएसपी हरदीप ने पहले तो गेट के बाहर खड़े होकर गालियां निकाली और गेट पीटना शुरू कर दिया।
गेट खोला तो अंदर घुसते ही गार्ड से मारपीट शुरू कर दी गई। यही नहीं बचाव करने आए एक एएसआइ के साथ भी डीएसपी उलझ गए थे। वहीं, डीएसपी का कहना था कि उन पर कुत्ते ने हमला किया था, जिसे रोकने के लिए गार्ड को कहा तो उनसे धक्कामुक्की की गई। फिलहाल थाना सिविल लाइन पुलिस ने इस मामले में गार्ड के बयानों पर डीएसपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें