जालंधर में 3 दिन से लापता युवक का Murder, पुलिस गिरफ्त में सगे भाई, सामने आई ये वजह

missing
Prabhat Times 
जालंधर। (Missing Youth Murder Jalandhar) महानगर जालंधर में सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ है। तीन दिन से लापता युवक का शव आज निकटवर्ती गांव मीरपुर बेईं में मिला है। युवक हरदीप सिंह बण्टी की हत्या उसके ही दोस्त ने अपने भाई के साथ मिलकर की। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के पश्चात उनकी निशानदेही पर बेईं से लाश बरामद की है।
जानकारी के मुताबिक थाना सदर के अंर्तगत आते गांव चित्तेआणी निवासी हरदीप बण्टी 11 सितंबर से लापता था। उसके परिजनों ने पुलिस मे शिकायत दी। थाना सदर की पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को सी.सी.टी.वी. फुटेज मिली। जिसमें देखा गया कि हरदीप बण्टी को उसके दोस्त ही अपने साथ ले जा रहे हैं। फुटेज से सुराग मिलते ही थाना सदर की पुलिस ने एलबर्ट और टोनी नाम के सगे भाईयों को हिरासत में लिया। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि हरदीप की हत्या कर उन्होने शव मीरपुर बेईं में फैंक दिया है।
सूचना मिलते ही पुलिस आज दोनो भाईयों को लेकर बेईं के पास पहुंची और गोताखोरों की मदद से शव बरामद करने के प्रयास शुरू किए। लगभग दो घण्टे बाद कुछ ही दूरी पर बेईं की झाड़ियों में फंसी लाश बरामद कर ली गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों से गहराई से पूछताछ की जा रही है। जांच के पश्चात ही हत्याकांड के कारणों का खुलासा हो सकेगा। उधर, चर्चा है कि हरदीप द्वारा आरोपियों को गल्त कामों से मना किया जा रहा था। इसी रंजिश के चलते दोनो भाईयों ने हरदीप का मर्डर किया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना संबंधी विभिन्न ऐंगल पर जांच की जा रही है। सही तथ्य सामने आने पर ही स्थिति स्पष्ट होगी।

ये भी पढ़ें