Prabhat Times

चंडीगढ़: पंजाब सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद कोरोना संक्रमण लगातार तेज हो रहा है। कोरोना वायरस से अब कोई भी वर्ग अछूता नहीं हैं।

कोरोना संक्रमण में आम जनता के बाद पुलिस, प्रशासनिक अधिकारी और राजनीतिज्ञ भी फंसते जा रहे हैं।

पंजाब में आज भी लुधियाना अमृतसर में ही चार लोगों की मृत्यु हुई है। बताया जा रहा है कि अमृतसर जिला में मृत्यु दर ज्यादा रिपोर्ट की गई है।

राज्य के वरिष्ठ मंत्री तृप्त राजेन्द्र बाजवा के बाद आज देर शाम फगवाड़ा विधानसभा हल्का के विधायक बलविन्द्र सिंह धालीवाल की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। दो दिन पहले उनके बेटे की भी रिपोर्ट पोज़िटिव मिली थी।

उधर, पंजाब के विभिन्न शहरों में भी कोरोना केस बढ़ रहे हैं। जालंधर में आज 59 लोगों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है जबकि आज अन्य जिलों में भी कोरोना संक्रमण तेजी से हुई है।

लुधियाना में आज 76 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है और एक मरीज़ की मृत्यु का समाचार है। जबकि अमृतसर में आज 3 लोगों की मृत्यु तथा 31 नए मामले रिपोर्ट हुए हैं। अमृतसर में कोरोना मरीज़ों की मृत्यु दर पंजाब के सभी जिलों से ज्यादा रिपोर्ट की गई है।

इसके अतिरिक्त होशियारपुर में 11 जवानों सहित 12 मरीजों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। होशियारपुर में कुल आंकड़ा 266 हो गया है। जबकि अभी 1378 मरीज़ों की रिपोर्ट आने बाकी है।

पठानकोट में आज 6 लोगों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। चार मरीज़ एक ही परिवार के हैं। जबकि फिरोज़पुर में 15 नए मामले पोज़िटिव पाए गए हैं। जबकि मोहाली में 21 नए मरीज़ सामने आए हैं। मोहाली में मरीज़ों का आंकड़ा 513 हो गया है।