Prabhat Times
जालंधर। जालंधर में माडल हाऊस में आज शाम बड़ा हादसा (accident) हुआ है। रैड लाईट पर खड़े बाईक सवार दंपत्ति को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर से मोटर साईकल पर बैठी महिला गिर गई और ट्रक उसके ऊपर से गुजर गया, जबकि महिला का पति और बच्चा दूसरी तरफ गिर गया। भीषण दुर्घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक मौके से ट्रक समेत फरार हो गया। थाना भार्गव कैंप की पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना भार्गव कैंप के एस.एच.ओ. भगवंत भुल्लर ने बताया कि देर शाम जिला प्रशासकीय कार्यालय में सुविधा सैंटर में कार्यरत राहुल कुमार वासी मल्लिकां मोहल्ला जालंधर अपनी पत्नी वंदना व 9 साल के बेटे के साथ माडल हाऊस गया था। गुरू रविदास चौक में वे रेड लाईट पर खड़े थे कि माडल हाऊस की तरफ से आए तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।
एस.एच.ओ. भगवंत भुल्लर के मुताबिक जोरदार टक्कर के कारण महिला ट्रक की साईड गिरी और पिछले टायर के नीचे आने से कुचली गई। महिला वंदना की मौके पर ही मौत हो गई।
जबकि राहुल व उसके बेटा घायल है। इंस्पैक्टर भगवंत भुल्लर ने बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार है। घटना के आसपास मार्ग पर सी.सी.टी.वी. फुटेज चैक करवाए जा रहे हैं। आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

ये भी पढ़ें