Prabhat Times

जालंधर। (Mohinder Bhagat dominated the hearts and minds of voters in Jalandhar West) जालंधर वेस्ट से प्रत्याशी मोहिंदर भगत रोजाना बैठकें और डोर टू डोर प्रचार कर रहे है। जालंधर वेस्ट के लोगों का उत्साह उनके प्रति बढ़ता जा रहा है। उनके जलसे रैलियों का रूप ले रहे है।
मोहिंदर भगत जालंधर वेस्ट के लोगों के दिल और दिमाग में छा गए हैं, उनकी साफ छवि और इमानदारी उनको जीत के दरवाजे पर ले जाऐगी। पिछले 5 साल से लगातार लोगों की समस्याएं सुन उनको अपनी जिम्मेदारी समझ हल कर रहे है, लोगों के दुख सुख में हमेशा शामिल होते रहे वे अपने हलके के लोगों को अपना परिवार मानते हैं।
जालंधर वेस्ट की राजनीति इस समय पूरी गरमाई है। बाहर एक हवा चल रही है जिसमें सट्टेबाजों और राजनीतिक पंडितों की नजर में जालंधर वेस्ट से मोहिंदर भगत बाजी मार रहे है, क्योंकि कांग्रेस के शासन में नशा,लोगों पर झूठे केस दर्ज करवाए और गुंडागर्दी बड़ी है। जिससे लोग बुरी तरह से परेशान और दुखी नजर आए।
अब लोगों ने मोहिंदर भगत की शराफत को देखते हुए जालंधर वेस्ट की कमान मोहिंदर भगत को सोंपने का मन बना लिया है। जालंधर वेस्ट के लोगों को दूषित पानी, सीवरेज बंद और नीले कार्ड आदि समस्याएं लेकर धक्के खाते घूमते रहे लेकिन उनकी किसी समस्या का हल हल्का विधायक ने नहीं किया।
अब लोग समझ चुके हैं और जालंधर वेस्ट से मोहिंदर भगत को विधायक बनाने का मन बना चुके हैं क्योंकि उनको पता है कि मोहिंदर भगत लोगों को एक नेता की तरह नहीं परिवारिक सदस्यों की तरह बात कर उनकी समस्याएं हल करते हैं। इसलिए लोगों ने मोहिंदर भगत को वोट देने का मन बना लिया है।
दूसरी ओर आम आदमी पार्टी लोगों को झूठी ग्रँटियां देकर गुमराह कर रही है लेकिन लोग उनके झांसे में आने वाले नहीं है क्योंकि पंजाब की जनता समझदार है उनको पता है कि यदि पंजाब को विकास की बुलंदियों पर लेकर जाना है तो पंजाब में भाजपा की डबल इंजन सरकार बनाना बहुत जरूरी है।
वर्ष 2020 में कोरोना महामारी के दौरान पंजाब प्रदेश सहित पूरा विश्व परेशान था। उस समय में प्रदेश की कांग्रेस सरकार और वेस्ट के विधायक ने लोगों का कोई साथ नहीं दिया।
लेकिन हर समय राजनीतिक के साथ समाजिक कार्यों में आगे रहने वाले मोहिंदर भगत ने कोरोना काल में लोगों को आर्थिक सहायता दी, निशुल्क दवाइयां, निशुल्क राशन पहुंचाया था। वहीं तमाम वैक्सीनेशन कैंप लगवा कर लोगों का टीकाकरण भी करवाया और हर तरह से मदद की।

ये भी पढ़ें