Prabhat Times

जालंधर। (Mohinder Bhagat became the first choice of voters of Jalandhar West) भारतीय जनता पार्टी के जालंधर वैस्ट से प्रत्याशी मोहिन्द्र भगत ईलाके के मतदाताओं की पहली पसंद बन चुके हैं। इसकी वजह मोहिन्द्र भगत की स्वच्छ और ईमानदार छवि है। लोगों में उत्साह और प्यार देखने से सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है कि मोहिन्द्र भगत ही जालंधर वैस्ट का भविष्य हैं यानिकि विधायक हैं।
विधानसभा जालंधर वेस्ट से भाजपा प्रत्याशी मोहिंदर भगत चुनाव मैदान में है, उनको हर वर्ग का मिल रहा समर्थन किसी से छिपा नहीं है। उनकी साफ छवि और इमानदारी के कारण लोगों ने उनको सिर आंखों पर बिठाया है, इसलिए जालंधर वेस्ट के लोगों की जो आवाज आ रही है उससे मोहिंदर भगत का विधायक बनना लगभग तय है.
वेस्ट के लोगों की जे भी आवाज है कि मोहिंदर भगत को कोई भी समस्या लेकर मिलना बहुत आसान है, ऐसा महसूस होता है कि हम अपने घर में आ गए हैं। वह लोगों के हरमन प्यारे नेता बन चुके हैं।
मोहिंदर भगत ने अपने किए गए जलसे और बैठकों में अपील की है कि 20 फरवरी को कमल के फूल का बटन दबाकर वेस्ट हलके के विकास, खुशहाली और भाजपा की डबल इंजन सरकार बनाएं।
इस समय कांग्रेस का ग्राफ बिल्कुल नीचे गिर चुका है क्योंकि कांग्रेस के पिछले 5 सालों में वेस्ट हल्का नशा, दडा-सट्टा और अवैध कॉलोनियों को लेकर हमेशा चर्चा में रहा है। केंद्र सरकार के स्मार्ट सिटी के करोड़ों रुपये जालंधर शहर के विकास पर बिल्कुल दिखाई नहीं दे रहे है, इस हल्के से विधायक ने भ्रष्टाचार कर मोटी कमाई की है लेकिन वेस्ट हलके के विकास की ओर कोई ध्यान नहीं दिया।
कांग्रेस के कार्यकाल में टूटी सड़कें, सीवरेज जाम, दूषित पानी और खराब लाइटें समस्याएं ही मिली है, इसलिए वेस्ट हल्का विकास के मामले में काफी पिछड़ चुका है।

ये भी पढ़ें