Prabhat Times

जालंधर। (Mohinder Bhagat In Jalandhar West, getting love from every street, locality) जालंधर वैस्ट के वार्ड नंबर 74 में जालंधर वैस्ट से प्रत्याशी मोहिंदर भगत ने ग्रोवर कॉलोनी और दिलबाग नगर एक्सटेंशन में डोर टू डोर प्रचार किया। इस प्रचार में भाजपा नेता बलदेव चौहान,मंडल अध्यक्ष सौरभ सेठ,गुरमीत चौहान,सुखबीर कौर,कविता सेठ और विकास शर्मा उनके साथ थे।
मोहिंदर भगत के डोर टू डोर प्रचार ने तेजी पकड़ ली है। जालंधर वैस्ट के विभिन्न जगहों पर बैठकें और डोर टू डोर प्रचार बड़ी तेजी से चल रहा है। ग्रोवर कॉलोनी और दिलबाग नगर एक्सटेंशन में मोहिंदर भगत ने घर घर जाकर लोगों से संपर्क किया व् उनसे भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।
इलाका वासिओं के मिल रहे रिकार्ड तोड़ समर्थन पर मोहिंदर भगत ने कहा कि आप लोगों का प्यार व समर्थन ही मेरी शक्ति है और कहा कि आप मुझे इस बार सेवा का मौका दें मैं इस इलाके की समस्याओं को पहल के आधार पर हल करूगां।
डोर टू डोर प्रचार में मोहिंदर भगत का इलाका वासिओं ने फूलों के हार पहनाकर उनका स्वागत किया और विश्वास दिलाया कि इस बार जालंधर वैस्ट से मोहिंदर भगत को विधायक बना कर विधानसभा भेजेगें।

ये भी पढ़ें