Prabhat Times

जालंधर। (Mohinder Bhagat made these big promises with the people of Jalandhar West) विधानसभा जालंधर वैस्ट में सौरभ सेठ, कमल लोच और राज कुमार थापा के प्रयासों से वार्ड नंबर 42 के शिवाजी नगर बस्ती दानिशमंदा में चुनावी सभा करवाई गई। जिसमें जालंधर वैस्ट से प्रत्याशी मोहिंदर भगत विशेष रूप से पहुंचे। इलाकावासियो ने बड़े उत्साह से फूल मालाएं और नोटों के हार डालकर उनका स्वागत किया।
मोहिंदर भगत की चुनावी सभा में लोगों का हजूम उमड़ पड़ा और देखते ही देखते चुनावी सभा एक रैली में तबदील हो गई। लोगों के बहुत बड़े इकट्ठ ने मोहिंदर भगत की जीत पक्की कर दी। लोगों का भारी इकट्ठ मोहिंदर भगत की साफ़ छवि और ईमानदारी का गवाह बना। जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है मोहिंदर भगत लोगों की पहली पसंद बनते जा रहे है और चुनाव प्रचार में सबसे आगे चल रहे है।
मोहिंदर भगत ने कहा कि जालंधर वैस्ट में दड़ा सट्टा, लॉटरी, अबैध शराब का धंधा जोरों पर चलता रहा है जिससे हजारों घर बर्बाद हुए। नशा सरेआम बिकता रहा, बेरोजगार युवा नशों की चपेट में है, अगर कोई गुंडागर्दी के खिलाफ आवाज बुलंद करता तो कांग्रेसी नेता अपनी मर्जी से लोगों पर एफ आई आर करवा देता और जनता सिर्फ भुगत रही है।मोहिंदर भगत ने वादा किया कि भाजपा की सरकार आने पर इन सब बुराइओं को ख़त्म किया जाएगा। वार्ड नंबर 42,43 का इलाका पिछले लंबे समय से सीवरेज बंद और दूषित पानी की समस्या से परेशान रहा है। इलाका वासी नर्क भरी जिंदगी जी रहे है। वह इलाके के विधायक,पार्षद के पास इलाके की समस्याएं लेकर जाते रहे लेकिन विधायक ने उनकी एक ना सुनी। अब आपके पास समय है बदलाव का। कांग्रेस सरकार ने पिछले 5 साल कोई काम नहीं किया। लोग अपने नीले कार्ड बनवाने के लिए कभी दफ्तरों में कभी विधायक के घर के चक्कर लगा-लगा कर थक गए लेकिन उनके नीले कार्ड नहीं बने।
शहर में टूटी सड़कें, बड़े बड़े खड्डे पड़े जालंधर वैस्ट के विकास की तस्वीर ब्यान कर रहे है। घर घर नौकरी, युवाओं को स्मार्टफोन, 2500 रुपऐ बुढ़ापा पेंशन और आटा दाल स्कीम में चीनी, चाय पत्ती, घी आदि झूठे वादे किए लेकिन सत्ता में आने के बाद एक भी वादा पूरा नहीं किया। इस बार लोग कांग्रेस के झूठे वादों में आने वाले नहीं है।
लोग इस बार पंजाब के विकास के लिए पंजाब में भाजपा की डबल इंजन सरकार चाहते है। कमल लोच, राज कुमार थापा ने मोहिंदर भगत को विश्वास दिलाया कि जालंधर वैस्ट से आपको बड़े मार्जन से जिताएगें और लोगों का बड़ा इकट्ठ आपकी जीत पर मोहर लगाता है। कांग्रेस के पिछले 5 साल इलाका वासिओं ने बहुत दुखी होकर काटे है। इस बार लोग मोहिंदर भगत को जालंधर वेस्ट से विधायक बना कर भेजेगें।
इस अवसर पर भाजपा नेता दर्शन लाल भगत, अमित संधा, वनीत धीर, सुनील भगत, सतपाल पप्पू प्रधान, सागर, सुख्खा, शेरा, अतुल, रिक्की, प्रधान मंगा राम थापा, रोशन अशोक कुमार, राज कुमार भगत, पवन हंस, लक्की हंस, दर्शन लाल मंड़, रंजीत सिंह, बग्गी, बिहारी लाल, किशन लाल, रवि सारंगल, मयंक हंस, गगन, पवन डालिया व् बड़ी गिनती में लोग उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें