Prabhat Times
जालंधर। (Monika Suji Coaching Centre, Surya Vihar, Jalandhar) सी.बी.एस.ई. द्वारा बीते दिन 12वीं का परीक्षा परिणाम मोनिका सूजी कोचिंग सैंटर में अकाउंटस की कोचिंग लेने वाले छात्रों ने शत प्रतिशत अंक हासिल करके परिवार और कोचिंग सैंटर संचालिका मोनिका सूजी को गौरवान्वित किया है।
मोनिका सूजी कोचिंग सैंटर की संचालिक मोनिका सूजी ने बताया कि उनके सैंटर में कोचिंग लेने वाले छात्र लवण्य ने 100 प्रतिशत, शिवम ने 97 प्रतिशत, पिनांक ने 94 प्रतिशत तथा अभिनव ने 86 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं।
मोनिका सूजी ने बताया कि ये चारों छात्र पिछले सैशन से अकाउंटस की कोचिंग ले रहे थे। मोनिका सूजी ने चारों मेधावी छात्रों को बधाई दी और भविष्य में और मेहनत व लग्न से आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित किया।

मोनिका सूजी की मेहनत से हासिल कर पाए ये मुकाम

अकाउंटस में शत प्रतिशत अंक हासिल करने वाले लवण्य तथा उनके साथ शिवम, पिनांक, अभिनव ने बताया कि उनकी इस उपलब्धी का श्रेय मैडम मोनिका सूजी को है, क्योंकि मैडम मोनिका सूजी द्वारा उनसे दिन रात मेहनत करवाई।
छात्रों ने बताया कि मैडम मोनिका सूजी उनके हर सवालों के जवाब देने, सब्जैक्ट को लेकर डाऊट क्लीयर करने में हर पल उपलब्ध रही। उनकी मेहनत व प्रेरणा से ही वे ये अंक हासिल कर पाए।

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14