जालंधर (ब्यूरो): महानगर में आज दोपहर फिर कोरोना ब्लास्ट हुआ है। पता चला है कि जालंधर में 54 मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। जबकि करीब 400 मरीज़ों की रिपोर्ट नेगेटिव भी प्राप्त हुई है।

महानगर जालंधर में कोरोना संक्रमण चल रहा है। आज शनिवार दोपहर को सेहत विभाग में मिली रिपोर्ट से विभाग सकते में है।

बताया जा रहा है कि सुबह करीब 450 मरीज़ों की रिपोर्ट नेगेटिव मिलने के पश्चात विभाग राहत की सांस ले रहा था।

लेकिन दोपहर को हुए कोरोना ब्लास्ट से सेहत विभाग फिर से हरकत में है। पता चला है कि 54 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। सेहत विभाग के अधिकारी मरीज़ों के नाम पते वैरीफाई कर रहे हैं। इनमें कई मरीज़ शहर के बाहर के भी हैं।

ये सभी मरीज़ एकता नगर, दादा कालोनी, रोज़ पार्क, सिद्ध मोहल्ला, मकसूदां, आबादपुरा, गोल्डन एविन्यू, अमर नगर, कोट पक्षियां, राज नगर, छोटा अली मोहल्ला के रहने वाले हैं।

54 नए मामले आने के पश्चात जिला में कोरोना मरीज़ों की संख्या 826 हो गई है। जबकि 22लोग कोरोना के कारण दम तोड़ चुके हैं।

पुलिस कमिश्नर दफ्तर का कर्मचारी भी पोज़िटिव

पता चला है कि पुलिस कमिश्नर दफ्तर भी हड़कंप मच गया है। पुलिस कमिश्नर दफ्तर के पी.ए. ब्रांच के कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। जिसके तुरंत बाद दफ्तर को बंद कर दिया गया।

पी.ए. ब्रांच के कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिलने के पश्चात दफ्तर में सहम का वातावरण है। क्योंकि उक्त कर्मचारी कमिश्नर दफ्तर के हर एक अधिकारी और कर्मचारी के संपर्क में थे। उक्त कर्मचारी के ज़रिए ही पुलिस कमिश्नर दफ्तर का सारा कामकाज़ होता है।

कर्मचारी के कोरोना पोज़िटिव के पश्चात फिलहाल आने जाने पर पाबंदी लगा कर सैनीटाईज़ करवाया जा रहा है। ताकि दफ्तर का काम दोबारा शुरू हो सके।