जालंधर (ब्यूरो): महानगर जालंधर से एक और बढ़ी खबर है। पिछले दिनो में कोरोना के संदिग्ध मरीजों के जांच के लिए भेजे गए सैम्पल की टेस्ट रिपोर्ट आ गई है।

आज रविवार को जालंधर में 6 और कोरोना पोज़िटिव के मामले आए हैं। ये लोग पिछले दिनो में कोरोना संक्रमित मरीजो के सम्पर्क में थे।

सेहत विभाग की टीमों द्वारा कोरोना पोज़िटिव मरीजों के सम्पर्क में रहे व्यक्तियों के बारे में जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि 6 में से 5 मरीज मीडिया से जुड़े हुए हैं।

जालंधर में अब कोरोना पोज़िटिव मरीजों की संख्या बढ़ गई है। चर्चा है कि अगर ऐसे ही मामले बढ़ते रहे तो पहले से ही रेड ज़ोन में चल रहे जालंधऱ में लॉकडाऊन के दौरान प्रशासन द्वारा कोई भी छूट नहीं दी जाएगी।

मोहाली के नयागांव में कोरोना के चार नए मामले

पंजाब के मोहाली जिले में स्थित नयागांव में कोरोना के चार नए मामले सामने आए हैं। ये सभी संक्रमित PGI के 30 वर्षीय स्वास्थ्यकर्मी के घरवाले हैं।

बता दें कि 17 अप्रैल को पीजीआई के दो हेल्थ वर्कर कोरोना वायरस से संक्रमित मिले थे। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नयागांव में रह रहे 30 वर्षीय स्वास्थ्यकर्मी के परिवार वालों के सैंपल जांच को भेजे थे।

रविवार को चार लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। इसमें पीड़ित की मां, पत्नी, एक माह की बच्ची और साला शामिल है। इसी के साथ मोहाली में कोरोना से पीड़ितों की संख्या 61 पहुंच चुकी है।

27 परिवारों के 70 लोग क्वारंटीन

नयागांव में कोरोना का पॉजिटिव केस सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीमें वहां पहुंच गई। इस दौरान टीमों ने पूरा दिन वहां पर सर्वे का काम किया।

इसके साथ ही मरीज के संपर्क में आने लोगों को क्वांरटीन किया गया। इसके अलावा पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। किसी को प्रभावित एरिया में आने जाने की अनुमति नहीं है।

ये भी पढ़ें

सलमान खान ने Coronavirus पर खुद गाया गाना, देखें Video

Flipkart, Amazon अब नहीं कर पाएंगी ये काम, पढ़ें सरकार का बढ़ा फैसला, पढ़ें क्या