जम्मू (ब्यूरो): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों व आतंकियों में मुठभेड़ हो गई है। पता चला है कि सुरक्षाबलों ने तीन और आतंकियों को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि मारे गए आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के हो सकते हैं। हालांकि सुरक्षाबलों का कहना है कि आंतकियों की पहचान की जा रही है।

सुरक्षाबलों ने मंगलवार को कंगन इलाके में आंतकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद इलाके में घेराबंदी की गई थी। बुधवार को तीन आंतकियों का एनकाउंटर कर दिया गया।

सुरक्षाबलों को पुलवामा में कई आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। बुधवार की सुबह सैन्यबलों और पुलिस ने गांवों की घेराबंदी करके आतंकियों की तलाश शुरू की। बताया जा रहा है कि तलाशी के दौरान जब आंतकी घिर गए तो उन्होंने सैन्यबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

आतंकियों की ओर से फायरिंग होने के बाद सैन्यबलों ने गोलियां चलाईं। लगातार चले एनकाउंटर के दौरान तीन आंतकियों को मार गिराया गया। जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि मारे गए आंतकियों के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ है।

आतंकियों के मारे जाने की घटना के बाद इलाके में किसी तरह की अफवाह न फैले इसलिए पुलवामा में फिलहाल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

ये भी पढ़ें

सावधान! कहीं चोरी न हो जाए आपका व्हाट्सएप अकाउंट!