Prabhat Times
मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industry) के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के आवास ‘एंटीलिया’ के पास कार्मिकल रोड पर गुरुवार को एक स्कॉर्पियो गाड़ी मिली थी, जिसमें जिलेटिन की छड़ें थी.
इसकी जांच में क्राइम ब्रांच की टीम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. एक सीसीटीवी में टाइम बराबर नहीं दिख रहा है और दूसरे सीसीटीवी की जांच के बाद पता चला है कि वहां स्कॉर्पियो गाड़ी 2 बजकर 18 मिनट पर पार्क की गई थी.
सीसीटीवी में जो इनोवा कार दिखाई दे रही है, वह भी इस मामले में इन्वॉल्व है. सैकड़ो सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने पाया कि गाड़ी 1 बजकर 20 मिनट पर मुलुंड टोल नाके पर करती है, फिर दोनों गाड़ियां प्रियदर्शनी पार्क के पास करीब 1 बजकर 40 मिनट पर मिली हैं.

इनोवा कार में बैठकर निकला था आरोपी

इसके बाद अल्टा माउंट रोड पर करीब 2 बजकर 18 मिनट पर गाड़ी पार्क की गई थीं और थोड़ी देर में आरोपी स्कॉर्पियो पार्क कर पीछे की इनोवा कार में बैठकर वहां से निकल जाता है. रात करीब 3 बजकर 05 मिनट पर वही इनोवा कार मुलुंड टोल नाका से पार होते हुए दिखाई देती है. पर वह गाड़ी कहां गई, इसके बारे में क्राइम ब्रांच जांच कर रही है.

इनोवा गाड़ी की नंबर प्लेट भी फर्जी

जांच के दौरान पता चला कि इनोवा गाड़ी की नंबर प्लेट भी नकली थी. पुलिस को अंदेशा है कि जिस सस्पेक्ट ने भी रेकी की होगी, वह टूरिस्ट के तौर पर वहां गया हुआ हो सकता है. और इन लोगों के 10 के करीब से उस इलाके की रेकी करने का अंदेशा हैं. पुलिस उस इलाके की पिछले कई दिनों की सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है ताकि सस्पेक्ट का पता लगाया जा सके.

ये भी पढ़ें