Prabhat Times
जालंधर। (Multistory Building Sealed, Jalandhar) दिन निकलते ही नगर निगम जालंधर ने बड़ा एक्शन लिया है। नगर निगम जालंधर की टीम ने लाडोवाली रोड़ पर बन रही वरिष्ठ भाजपा नेता की ईमारत सील कर दी है। कुछ दिन पहले नगर निगम द्वारा एक ही फ्लोर सील किया गया था। लेकिन आज अचानक एक्शन में नगर निगम की टीम ने पूरी पांच मंजिला ईमारत सील कर दी है।
बता दें कि कुछ दिन पहले कुलदीपक सिंह ने नगर निगम को शिकायत दी थी कि सैंट्रल टाऊन ईलाके में साबुन की फैक्ट्री के निकट बन रही पांच मंजिला ईमारत में नियमों का धजिज्यां उड़ाई गई हैं। बिल्डिंग का काफी हिस्सा अवैध है। शिकायत पर पहले तो निगम अधिकारी चुप रहे, लेकिन जब मामला हाईकमान तक पहुंचा तो खानापूर्ति के लिए बिल्डिंग का एक फ्लोर सील कर दिया गया। लेकिन इसके बावजूद काम चलता रहा। बता दें कि इसके पश्चात फिर से शिकायत सी.एम. दफ्तर तक पहुंची। जिसमें बताया गया कि बिल्डिंग में फ्रंट, रियर पार्किंग, बेसमैंट, नक्शा, सी.एल.यू. करवाने तक में धांधली हुई है।
इस मामले की तह तक जांच के पश्चात आला अधिकारियों द्वारा नगर निगम जालंधर को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए। पता चला है कि आला अधिकारियों को निर्देशों के बाद हरकत में आई नगर निगम की टीम ने आज तड़कसार पूरी पांच मंजिला ईमारत सील कर दी है। इस बारे में निगम अधिकारी राजेन्द्र शर्मा ने बिल्डिंग सील करने की पुष्टि तो की है, लेकिन साथ ही कहा है कि वे कुछ देर बाद दफ्तर पहुंच कर ज्यादा जानकारी दे सकते हैं।

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें