Prabhat Times
तरनतारन। छह जुलाई की रात को गांव ख्वासपुर में दविदर सिंह नामक युवक की चाकू मारकर हत्या (Murder) किसी और ने नहीं, बल्कि उसी के बाप हरजिदर सिंह ने ही की थी। दविदर सिंह नशा करने लिए पिता से पैसे मांगता था व नशे में धुत पिता ने ही अपने बेटे को चाकू मारकर मौत की नींद सुला दिया था। यह राज पुलिस ने शनिवार को आरोपित हरजिदर सिंह को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद उजागर किया। फिलहाल पुलिस ने हरजिंदर सिंह को एक दिन के रिमांड पर लिया है।
एसएसपी ध्रुमन एच निबाले ने बताया कि थाना गोइंदवाल साहिब के गांव ख्वासपुरा में छह जुलाई की रात को बाहर से घर लौट रहे युवक दविदर सिंह का शव घर के समीप मिला था। उस समय पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नवदीप सिंह व चौकी फतेहाबाद के इंचार्ज एएसआइ नरेश कुमार ने मामले की तफ्तीश शुरू करते हुए हरजिदर सिंह से सख्ती से पूछताछ की।
हरजिदर सिंह ने बताया कि उसका बेटा दविदर सिंह नशे का आदी था। नशा करने लिए वह पैसे मांगता था। छह जुलाई की रात को हरजिदर सिंह जब शराब पीकर घर लौट रहा था तो गली में दविदर सिंह मिला। दविदर सिंह ने पिता से नशे के लिए पैसे मांगे। मना करने पर उसने पिता पर हाथ उठाया, जिस दौरान हरजिदर सिंह ने अपने बेटे दविदर सिंह की छाती में चाकू घोंप दिया था। एसएसपी निबाले ने बताया कि हरजिदर सिंह ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

ये भी पढ़ें