Prabhat Times
अमृतसर। (Murder) अमृतसर में सब इंस्पेक्टर तेजिंदर सिंह के बेटे अंतर काहलों ने अपने साथियों के साथ मिलकर तरनतारन रोड पर स्थित राजिंद्रा पैलेस के पास एक्साइज विभाग के कर्मी अवतार सिंह की पीट-पीट कर हत्या कर दी। अवतार अपने साथियों के साथ बोलेरो में सवार होकर घर जा रहा था। आरोप है कि एसआइ के बेटे को संदेह था कि उसके किसीपरिचित की नाजायज शराब अवतार सिंह ने कुछ दिन पहले पकड़वाई है।
रांझे दी हवेली निवासी मंजीत सिंह ने बताया कि उनका भाई अवतार सिंह एक्साइज विभाग में पिछले तीन-चार साल से काम कर रहा है। कुछ दिन से सीआइए स्टाफ में तैनात सब इंस्पेक्टर तेजिंदर सिंह का बेटा अंतर काहलों उसके साथ रंजिश रख रहा था। उसे पहले भी जान से मार देने की धमकियां मिल रही थी।
अवतार सिंह अपने स्टाफ के साथ सोमवार की रात 10.43 बजे बोलोरे में सवार होकर घर लौट रहा था। तरनतारन रोड पर पहले से अंतर अपने 15-20 हथियारबंद साथियों के साथ उसका इंतजार कर रहा था। जैसे ही वह बोलेरे से उतरा तो आरोपितों ने बेसबेट और लोहे की राड से उसपर हमला कर दिया।
मंजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों ने अवतार के सिर पर सीधे वार करने शुरू कर दिए। इसके बाद अवतार का छोटा भाई हीरा सिंह बचाव के लिए पहुंचा तो आरोपितों ने उसपर भी हमला कर जख्मी कर दिया। हीरा सिंह को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जबकि अवतार सिंह का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें