Prabhat Times
खन्ना। (Murder National Highway Punjab) पंजाब में सनसनीखेज वारदातें रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। दिन निकलते ही नैशनल हाईवे पर हुई मर्डर की सूचना है। पुलिस जिला खन्ना के गुलजार कालेज के करीब लिबड़ा गांव के पास नेशनल हाईवे पर एक कैंटर चालक की बुधवार की मध्य रात्रि को हत्या कर दी गई। चालक के सिर पर चोट के निशान हैं। कैंटर का क्लीनर भी जख्मी हालत में मिला है। उसे खन्ना के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बताया गया है कि फिलहाल वह कोई बयान देने की स्थिति में नहीं है।
लिबड़ा के पास हाईवे पर एक कैंटर के सामने ही एक शव पड़ा था। साथ में जख्मी हालत में एक व्यक्ति था। मृतक की पहचान रशपाल सिंह निवासी जम्मू के रूप में हुई है। वह लुधियाना से माल लोड कर अंबाला के लिए निकला था। लेकिन, खन्ना के पास हाईवे पर उसकी हत्या कर दी गई। मौके पर डीएसपी राजन परमिंदर सिंह और एसएचओ सदर सरबजीत सिंह मौके पर पहुंचे। डीएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। हत्या रात करीब साढ़े 12 बजे के करीब हुई।

विवाद के बाद हत्या का शक

सूत्रों के अनुसार प्राथमिक जांच में मामला किसी अन्य वाहन चालक से विवाद के बाद हत्या का लग रहा है। कैंटर के पास ही एक स्वराज माजदा गाड़ी के टूटे शीशे भी मिले हैं। माना जा रहा है कि हाइवे पर खड़े कैंटर से स्वराज माजदा थोड़ा टकरा गया होगा। इस दौरान हुए विवाद में ही रशपाल सिंह की हत्या कर दी गई। फिलहाल क्लीनर के बयान के बाद ही मामले से पर्दा हट पाएगा। गाैरतलब है कि शहर में हुई इस वारदात के बाद लोगों में दहशत का माहाैल है। लोंगों ने पुलिस से अपराधाें पर लगाम लगाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें