Prabhat Times
जालंधर। (Murder Old Lady Sant Vihar Jalandhar) किसानों के भारत बंद को लेकर किए गए हाई एलर्ट के बीच जालंधर में मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। कमिश्नरेट जालंधर के थाना नम्बर 1 के अंर्तगत आते संत विहार ईलाके में बुर्जुग महिला का बेरहमी से कत्ल किया गया है। घर का सारा सामान बिखरा होने के कारण प्रारंभिक जांच में स्पष्ट हुआ है कि बुर्जुग महिला की हत्या हुई है। वारदात का कारण लूट या चोरी नहीं है। इस तथ्य का खुलासा डी.सी.पी. गुरमीत सिंह ने किया है। पुलिस मौके पर जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक संत विहार निवासी बलबीर कौर पिछले कई सालों से इस इलाके में अकेली रहती थी। आज सुबह उसका शव घर में जमीन पर पड़ा मिला। सूचना मिलते ही डी.सी.पी. गुरमीत सिंह व पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। घटनास्थल से मिली जानकारी के मुताबिक बुर्जुग महिला की हत्या गला घौंट कर की गई है।
डी.सी.पी. गुरमीत सिंह ने बताया कि बलबीर कौर यहां अकेली रहती थी। उसके पति की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। वे फौज से रिटायर्ड थे। डीसीपी गुरमीत सिंह ने बताया कि वारदात लूट के ईरादे से नहीं हुई। हालांकि कुछ सामान बिखरा है, लेकिन महिला के गले की सोने की चेन वहीं मिली है। जिससे स्पष्ट है कि वारदात लूट के ईरादे से नहीं हुई। डीसीपी गुरमीत ने बताया कि घटना संबंधी हत्या का केस दर्ज किया जा रहा है। महिला के पारिवारिक पृष्ठ भूमि की जांच की जाएगी और जल्द ही मामला ट्रेस किया जाएगा।
उधर, घटनास्थल पर पुलिस टीमें लगातार सर्च कर रही हैं। हत्यारापी तक पहुंचने के लिए पुलिस ने डॉग स्कवायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की मदद भी ली जा रही है। पुलिस टीमें ईलाके में लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज भी चैक करवा रही है। ईलाके में जांच कर रही है बुर्जुग महिला को कौन लोग मिलने आते थे।

ये भी पढ़ें