Prabhat Times

गुरदासपुर। पंजाब के गुरदासपुर (Gurdaspur) जिला में बड़ी वारदात की सूचना मिली है। पता चला है कि दिन दिहाड़े कुछ लोगों द्वारा फायरिंग करके एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई है। वारदात में 2 लोग घायल होने की भी सूचना है। घटना के पीछे की रंजिश दोनो परिवारों में लड़का लड़की के प्रेम संबंध बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक गुरदासपुर से सटे बटाला के गांव बलड़वाल में बड़ी वारदात हुई। बताया जा रहा है कि युवक का परिवार खेतों में काम कर रहा था कि अचानक लड़की पक्ष की तरफ से आए लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हमले में लड़के के परिवार के 4 लोगों की मृत्यु हुई है। 2 लोग घायल भी हैं। घायलो को अस्पताल लाया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है।

दरअसल, रविवार सुबह गांव बल्लरवाल का प्रेमी जोड़ा घर से फरार हो गया। हालांकि बाद में वे दोनों वापस आ गए। इससे गुस्साए लड़की के परिवार वालों ने खेत में काम कर रहे लड़के के परिवार वालों पर हमला बोल दिया और भगा भगाकर पिस्तौल से गोलियां मारकर एक ही परिवार के चार सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया। फायरिंग में दो युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए पहले सिविल अस्पताल बटाला में भर्ती करवाया गया, लेकिन डाक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए अमृतसर में रेफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही थाना घुमान की पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस अभी जांच में जुटी है।

वारदात में मारे गए चार सदस्यों की पहचान मंगल सिंह (65) पुत्र उजागर सिंह, सुखविंदर सिंह (35) पुत्र मंगल सिंह, जसवीर सिंह (32) पुत्र मंगल सिंह और बबनदीप सिंह (22) पुत्र जसपाल सिंह निवासी वासियाना पुराना बल्लरवाल थाना घुमान के रूप में हुई है। घायलों की पहचान हरमनदीप सिंह व जसप्रीत सिंह के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें