Prabhat Times
बठिंडा। पत्नी का बेरहमी से कत्ल (Murder) करने के 24 घंटे के अंदर फरार पति ने वाटर वर्कर्स की टैंकी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। बठिंडा के गांव भाई बखतौर में अपनी पत्नी को कत्ल करने वाले गुरमीत सिंह पुत्र पूरन सिंह के खुदकुशी करने की लाश बुधवार को वाटर वर्कर्स से बरामद हुई। जिसकी सूचना आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।
थाना कोटफत्ता पुलिस ने मृतक गुरमीत सिंह पर अपनी ही पत्नी की हत्या करने का मामला दर्ज किया था। उक्त व्यक्ति ने मंगलवार सुबह अपनी पत्नी बिंदर कौर का कस्सी मार कर कत्ल कर दिया था जिस के बाद वह फरार चल रहा था। पुलिस ने उसके खिलाफ कत्ल का केस भी दर्ज किया था, लेकिन बुधवार सुबह गांव घसोखाना के लोगों ने वाटर वर्कस में एक लाश तैरती हुई देखी, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। थाना मौड़ की पुलिस ने लाश को वाटर वर्कस में से बाहर निकाला, तो पता लगा कि उक्त लाश गुरमीत सिंह निवासी भाई बख्तौर की है, जिसने मंगलवार को अपनी पत्नी बिंदर कौर का कत्ल किया था।
गौरतलब है कि मंगलवार को गांव भाई बख्तौर में शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने सो रही पत्नी की हत्या कर दी थी। आरोपित पति ने घर में पड़ी कस्सी से पत्नी की गर्दन पर वार किया और हत्या करने के बाद बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया। सुबह होने पर आस-पास पड़ोस के लोगों ने जब घर पर ताला लगा देखा तो उन्होंने शक होने पर ताला तोड़ा। अंदर चारपाई पर महिला की खून से सनी लाश पड़ी थी। बता दें कि बिंदर कौर का उसके पति के साथ झगड़ा चल रहा था, जिस वजह से वो पिछले सात साल से अपने मायके गांव सिवियां में रह रही थीं जो दो दिन पहले ही ससुराल आई थी।

ये भी पढ़ें