Prabhat Times
जालंधर। महानगर जालंधर से बड़ी खबर है। थाना नंबर 2 के अंर्तगत आते संगत सिंह नगर ईलाके में हुए विवाद में कुछ लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला करके गुरूद्वारा साहिब के प्रधान के बेटे एडवोकेट अमनदीप सिंह मैटी को गंभीर घायल कर दिया। एडवोकेट अमनदीप को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे मृत करार दिया।
जानकारी के मुताबिक संगत सिंह नगर निवासी एडवोकेट अमनदीप सिंह उर्फ मैटी के पिता स्वर्ण सिंह गुलाब देवी अस्पताल रोड़ पर स्थित गुरूद्वारा श्री गुरू सिंह सभा के प्रधान है। गुरूद्वारा साहिब का एक गेट मोहल्ला संगत सिंह नगर में भी लगता है।
पता चला है कि कुछ लोगों द्वारा गुरूद्वारा साहिब के प्रधान स्वर्ण सिंह को शिकायत की जा रही थी कि पिछले गेट से कुछ शरारती तत्त्व धार्मिक स्थल पर रात के समय सक्रिय रहते हैं। पता चला है कि मोहल्ले की तरफ खुलते गेट पर ताला लगा दिया गया।
बताया जा रहा है कि आज रात इसी बात को लेकर मोहल्ले के ही युवकों ने प्रधान स्वर्ण सिंह के बेटे एडवोकेट अमनदीप को घेर लिया और तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।
हमले में अमनदीप बुरी तरह से घायल हो गया। घायल एडवोकेट अमनदीप को उसका दोस्त जिम ट्रेनर अजय तुरंत लेकर टैगोर अस्पताल दाखिल करवाया। जहां उसे मृत करार दिया गया।
हत्या की वारदात की सूचना मिलते ही ईलाके में दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही कमिश्नरेट पुलिस टीम द्वारा मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के पश्चात ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी

ये भी पढ़ें