Prabhat Times
जालंधर। (Murder Trace) नाईट कर्फ्यु (Night Curfew) के दौरान जालंधर के कपूरथला चौक में स्थित मंड कांपलैक्स में हुई सिक्योरिटी गार्ड राजेन्द्र कुमार उर्फ काला की हत्या (Murder) की वारदात कमिश्नरेट पुलिस ने दो घण्टे में ही सुलझा ली है।
पुलिस ने वारदात में राजू वासी लसुड़ी मोहल्ला, बस्ती दानिशमंदा को हिरासत में ले लिया है। वारदात की वजह ये सामने आई है कि मृतक काला ने दो माह पहले राजू के साथ मारपीट की थी। इसी रंजिश के चलते राजू ने तड़कसार 2.45 बजे काला की हत्या कर दी।
बता दें कि सुबह जालंधर के कपूरथला चौक के निकट मंड कांपलैक्स में सिक्योरिटी गार्ड राजेन्द्र काला का शव मिला। मौके पर पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में पता चला कि मृतक काला आदर्श पैलेस में सिक्यिोरिटी गार्ड था। रात के समय वे ए.टी.एम. में ही सो जाता था।  आज सुबह उसका शव मिला तो पुलिस ने मौके पर जांच की।
जांच के दौरान पुलिस को मिले साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने राजू कबाड़िए को हिरासत में ले लिया है। जांच में पता चला कि राजू कबाड़िए के साथ काला का लगभग 2 माह पहले विवाद हुआ था। काला ने राजू को पीटा था। पता चला है कि उस समय पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली थी। यहां के लोगो ने आपस में समझौता करवा दिया।
लेकिन राजू ने मन में रंजिश रखी हुई थी। मारपीट का बदला लेने के लिए राजू ने तड़कसार 2.45 बजे आदर्श पैलेस पहंचा और राजेन्द्र काला पर पहले इंटरलॉकिंग टाईल और फिर सिर में शीशे की बोतलें मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत मे ले लिया है।

ये भी पढ़ें