Prabhat Times
जालंधर। बीती रात जालंधर के सोढ़ल रोड़ पर जैन सन्ज़ करियाणा स्टोर के मालिक सचिन जैन हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले दो लुटेरों की शिनाख्त कर ली है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जारही है।
बता दें कि बीती रात जैन सन्ज़ करियाणा स्टोर के मालिक सचिन जैन को गोली मार दी गई। जांच में खुलासा हुआ कि कुछ युवक लूट के ईरादे से वहां आए और वारदात में विफल रहने के कारण सचिन जैन को गोली मार दी। सचिन जैन की तड़कसार मृत्यु हो गई। सनसनीखेज वारदात से शहर में दहशत का माहौल पाया जा रहा था।
डी.सी.पी. गुरमीत सिंह ने बताया कि पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर द्वारा वारदात ट्रेस करने के लिए स्पैशल टीमें गठित की गई। कुछ घण्टों की जांच के दौरान वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी अर्शप्रीत सिंह उर्फ वड्डा प्रीत वासी शहीद बाबू लाभ सिंह नगर तथा दीपक वासी गांव हरिपुर, आदमपुर के रूप में हुई है।
डी.सी.पी. गुरमीत सिंह ने बताया कि दोनो आरोपियों को हत्या व लूट की वारदात में नामजद किया गया है। डीसीपी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद और भी वारदातें हल होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें