Prabhat Times
बटाला। पंजाब में एक और बड़ी वारदात हुई है। राज्य के कुख्यात गैंगस्टर (Gangster) जग्गू भगवानपुरिया के साथी और पूर्व फौजी की डेरा बाबा नानक में सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वारदात को लेकर ईलाके में दहशत फैली हुई है। उधर, वारदात के बाद सोशल मीडिया पर हत्या की वारदात की जिम्मेदारी एक अन्य गैंगस्टर ने ली है। पुलिस सारे मामले में गहराई से छानबीन कर रही है।
बता दें कि पूर्व फौजी साबी को घर के बाहर ही मोटर साईकल सवार युवकों ने फायरिंग करके हत्या कर दी। साबी को गंभीर हालात में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत करार दिया गया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पता चला है कि साबी गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया का साथी है। उसके खिलाफ भी केस दर्ज हैं।
इसी बीच अभी पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि सोशल मीडिया पर अमरजोत नाम से बनी आई.डी. की पोस्ट ने पुलिस जांच में नया ट्विस्ट ला दिया। पता चला है कि सोशल मीडिया पर पोस्ट में साबी की हत्या की जिम्मेदारी ली है तथा कारण ये है कि उनका जेल में विवाद हुआ था। पोस्ट में लिखा है कि साबी व उसके साथी ने उन्हें जलील किया था। पोस्ट में साबी के एक और साथी को भी धमकी दी गई है। लिखा है कि जो उसके साथ था वे भी अपने नंबर की वेट करे।
पुलिस द्वारा मामले की गहराई से जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। सोशल मीडिया की पोस्ट की सच्चाई जानने के लिए टैक्नीकल टीम को कहा गया है।

ये भी पढ़ें