Prabhat Times
जालंधर। बीते माह पदौन्नत होकर कानूनगो बने नरेश कुमार को आज डी.सी. जालंधर द्वारा कानूनगो हल्का, वरियाणा, जालंधर-2 में तैनात किया गया है। कुछ दिन पहले ही नरेश कुमार का तबादले कानूनगो हल्का लसाड़ा, फिल्लौर में तैनात किया था।
आज डी.सी. घनश्याम थौरी द्वारा की गई ट्रांसफर में नरेश कुमार को कानूनगो हल्का वरियाणा में तैनात किया है तथा वरियाणा के कानूनगो राजेन्द्र कुमार को लसाड़ा में ट्रांसफर कर दिया है।
बता दें कि बीते महीने हुई पदौन्नतियों में नरेश कुमार पटवारी से प्रोमोट होकर कानूनगो बन गए। डी.सी. द्वारा पदौन्नत हुए कानूनगो की ट्रांसफर कर दी। जिसमें नरेश कुमार का हल्का लसाड़ा, फिल्लौर तैनात किया गया। लेकिन शहरवासियों से मिली फीडबैक के पश्चात आज डी.सी. ने सिर्फ एक ही कानूनगो की ट्रांसफर की है।
बता दें कि नरेश कुमार लंबे अर्से से शहर के बस्ती बावा खेल, संघो सोहल, वरियाणा समेत शहर के कई पटवार हल्कों में सेवाएं दे चुके हैं। उनकी निष्पक्ष व ईमानदार छवि के कारण डी.सी. घनश्याम थौरी द्वारा प्रबंधकीय हितों को ध्यान में रखते हुए आज विशेष तौर पर किए गए सिर्फ एक ही तबादले में नरेश कुमार को वरियाणा हल्का में तैनात किया है। संपर्क करने पर नरेश कुमार ने कहा कि डी.सी. साहिब द्वारा दी गई जिम्मेदारी व पूरी निष्पक्षता व तनदेही से निभाएंगे।

पढ़ें डी.सी. के आर्डर

ये भी पढ़ें