Prabhat Times
होशियारपुर। कोरोना (Corona) कॉल में दिन रात एक करने वाले कोरोना वॉरियर्स को भी वैक्सीन लगनी शुरू हुई है। इसी क्रम में आज जिला होशियारपुर के एस.एस.पी. नवजोत माहल, एस.पी. रविन्द्रपाल सिंह संधू सहित जिला के 50 के करीब कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई।
बता दें कि कोरोना कॉल में नवजोत माहल बतौर एस.एस.पी. जालंधर देहात में तैनात रहे। कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा किए गए लॉकडाउन के दौरान एस.एस.पी. नवजोत माहल ने दिन रात काम किया। डियूटी के दौरान एस.एस.पी. नवजोत माहल खुद भी कोरोना संक्रमण का शिकार हुए, लेकिन इसके बावजूद वे कोविड नियमों का पालन करते हुए घर से ही काम करते रहे और पुलिस फोर्स को काम करने के लिए हौंसला बढ़ाते रहे।
एस.एस.पी. नवजोत माहल व उनकी टीम के सदस्य एस.पी. रविन्द्रपाल सिंह संधू द्वारा पब्लिक को कोरोना वायरस से बचाने के नियमों का उल्लंघन करने वालों से सख्ती तो बरती ही, साथ में लोगों को नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया। एस.एस.पी. नवजोत माहल द्वारा दिन रात डियूटी कर रहे पुलिस फोर्स को भी लगातार मिल कर उन्हें पी.पी.ई. किट देने के साथ साथ उनका मोराल डाउन नहीं होने दिया।
लॉकडाउन के बाद अब नवजोत माहल जिला होशियारपुर में बतौर एस.एस.पी. तथा रविन्द्रपाल सिंह संधू बतौर एस.पी. सेवाएं दे रहे हैं। कोरोना वायरस के साथ साथ इन पुलिस अधिकारियों की अपराधियों के खिलाफ मुहिम भी जारी है।
दोपहर के समय संपर्क करने पर एस.पी. रविन्द्रपाल संधू ने बताया कि आज एस.एस.पी नवजोत माहल के निर्देशों के मुताबिक करीब 50 पुलिस कर्मचारियो को कोरोना वैक्सीन दी गई है। आने वाले दिनों में भी जो कर्मचारी वैक्सीन लगवाना चाहतें हैं उन्हें सेहत विभाग की टीम वैक्सीन देगी।

ये भी पढ़ें